S M L

हमें अपने घर में ऑस्ट्रेलिया क्या कोई टीम नहीं हरा सकती: शाकिब अल हसन

शाकिब ने कहा, हमें घर पर इससे कोई मतलब नहीं है कि हमारे सामने कौन सी टीम है

Updated On: Aug 22, 2017 03:29 PM IST

FP Staff

0
हमें अपने घर में ऑस्ट्रेलिया क्या कोई टीम नहीं हरा सकती: शाकिब अल हसन

बांग्लादेश की टीम ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टेस्ट सीरीज के लिए तैयार है और टीम के स्टार खिलाड़ी शाकिब अल हसन ने घर पर अपनी टीम को अजेय बताया है. शाकिब ने कहा, 'हमें पता है कि हम घर पर बेहद मजबूत हैं. बस हमें अपनी काबिलियत पर भरोसा रखना होगा और हमें ये भरोसा सिर्फ मैच जीतने से ही हासिल होगा.

मेरा मानना है कि हम अपने घर पर किसी भी टीम को हरा सकते हैं और लगभग अजेय हैं. हमें घर पर इससे कोई मतलब नहीं है कि हमारे सामने कौन सी टीम है क्योंकि हमें पता है कि हम किसी को भी हरा सकते हैं.

शाकिब के करियर के दौरान ऑस्ट्रेलिया ने बांग्लादेश के खिलाफ एक भी टेस्ट मैच नहीं खेला है. ऐसे में शाकिब ने कहा, 'हमारी टीम के किसी भी खिलाड़ी ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ अब तक कोई भी टेस्ट मैच नहीं खेला है और ऐसे में ये हम सब के लिए काफी उत्साहित करने वाला है.

हम सभी ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पहली बार टेस्ट खेलने को लेकर बेकरार हैं.' बांग्लादेश को अपनी मेजबानी में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ 2 मैचों की टेस्ट सीरीज खेलनी है. बांग्लादेश ने हाल ही में अपने घर पर चौंकाने वाले परिणाम दिए हैं.

बांग्लादेश ने पिछले साल अपनी मेजबानी में इंग्लैंड की टीम को पटखनी दी थी और 2 मैचों की सीरीज को 1-1 से बराबरी पर खत्म करने में सफलता पाई थी. बांग्लादेश इस बार ऑस्ट्रेलिया को स्पिन गेंदबाजी से परेशान करने की रणनीति बना सकती है और इसके लिए उन्होंने भारत के पूर्व स्पिनर सुनील जोशी को अपनी टीम का स्पिन गेंदबाजी सलाहकार बनाया है.

भारत दौरे पर ऑस्ट्रेलिया खिलाड़ियों की स्पिन के खिलाफ कमजोरी खुलकर सामने आई थी और ऐसे में बांग्लादेश ऑस्ट्रेलिया की इस कमजोरी का फायदा उठाकर सीरीज में ऑस्ट्रेलिया को झटका देने के इरादे से मैदान पर उतरेगा

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi