S M L

बॉल टेंपरिंग के गुनहगार डेविड वॉर्नर के आएंगे 'अच्छे दिन'!

बॉल टेंपरिंग के मामले में 12 महीने की पाबंदी झेल रहे वॉर्नर दोबारा ऑस्ट्रेलिया के लिए खेलने की उम्मीद खो चुके हैं

FP Staff Updated On: May 02, 2018 12:49 PM IST

0
बॉल टेंपरिंग के गुनहगार डेविड वॉर्नर के आएंगे 'अच्छे दिन'!

हाल ही में बॉल टेंपरिंग के मामले में मुख्य गुनहगार के तौर पर माने गए हुए ऑस्ट्रेलिया के बल्लेबाज डेविड वॉर्नर के लिए के लिए एक राहत की खबर आई है. क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया के प्रमुख जेम्स सदरलैंड के एक बयान ने वॉर्नर के लिए उम्मीद की किरण जगा दी है.

सदरलैंड का कहना है कि वॉर्नर के लिए वापसी के दरवाजे अभी पूरी तरह से बंद नहीं हुए हैं. उनका कहना है ‘ किसी को वापसी का मौका मिलना चाहिए. अब यह उनके हाथ में है कि वह अपनी वापसी की कहानी कैसे लिखते हैं.’

पिछले दिनों साउथ अफ्रीका के खिलाफ केपटाउन टेस्ट में ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी बेनक्रॉफ्ट बॉल टेंपरिंग करके हुए कैमरे पर पक़ड़े गए थे. इसके बाद मचे बवाल में सामने आया था कि डेविड वॉर्न ही इस पूरे ममले के मास्टर माइंड थे. ऑस्ट्रेलियाई कप्तान स्टीव स्मिथ को इस बात की पूरी जानकारी थी. क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने इस घटना की जांच करने के बाद स्मिथ और वॉर्नर पर 12-12 महीने और बेनक्रॉफ्ट पर 9 महीने की पाबंदी लगा दी थी.

अब सदरलैंड का कहना है,’ मैं उन तीनों खिलाड़ियों के साथ पूरी सहानुभूति रखता हूं. मैं चाहता हूं कि वे वापस आकर अपना बेहतरीन खेल दिखाएं.’

सदरलैंड का यह बयान वॉर्नर के लिए बेहद अहम साबित हो सकता है क्योंकि इस पूरे वाकिए के बाद वॉर्नर ने प्रैस कॉन्फ्रैंस करके कहा था कि वह अब वापस ऑस्ट्रेलिया के लिए खेलने की उम्मीद खो चुके हैं.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
SACRED GAMES: Anurag Kashyap और Nawazuddin Siddiqui से खास बातचीत

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi