S M L

बॉल टेंपरिंग: मास्टर माइंड डेविड वॉर्नर ने तोड़ी चुप्पी, जारी किया माफीनामा

डेविड वॉर्नर का कबूलनामा- हां मैंने क्रिकेट के खेल पर दाग लगा दिया है

FP Staff Updated On: Mar 29, 2018 11:21 AM IST

0
बॉल टेंपरिंग:  मास्टर माइंड डेविड वॉर्नर ने तोड़ी चुप्पी, जारी किया माफीनामा

ऑस्ट्रेलिया और साउथ अफ्रीका के बीच तीसरे टेस्ट के दौरान बॉल टेंपरिंग के मास्टर माइंड माने जा रहे कंगारू क्रिकेटर डेविड वॉर्नर ने आखिरकार अपनी चुप्पी तोड़ दी है. वॉर्नर ने सोशल मीडिया पर एक बयान जारी करके इस गुनाह को कबूल करते हुए क्रिकेट के तमाम फैंस से माफी की गुजारिश की है.

 

वॉर्नर का कहना है, ‘ मैं सिडनी वापस लौट रहा हूं, गलती हुई है जिसने क्रिकेट का नुकसान किया है. मैं इसकी जिम्मेदारी लेते हुए अपने हिस्से की गलती की माफी मांगता हूं. मैं समझता हूं कि इस गलती ने क्रिकेट के फैंस को कितना दुखी किया है. बचपन से जिस खेल को मैं प्यार करता था, और हम सब प्यार करते है उस क्रिकेट के लिए यह एक बद्नुमा दाग है. मुझे अब अपने परिवार और शुभचिंतकों के साथ वक्त बिताने की जरूरत है.’

वॉर्नर के इस बयान से साफ है कि कि उन्हें भी यह अहसास हो गया कि जीत की भूख के लिए उन्होंने इस खेल का और अपने करियर का कितना बड़ा नुकसान कर दिया है.

क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने इस मसले पर अपनी जांच में वॉर्नर को ही इस पूरी साजिश का मास्टर मांइंड करार देते हुए उनपर एक साल की पाबंदी लगाई ही है साथ ही भविष्य में उन्हें कभी भी कप्तानी ना सौंपे जाने का भी फैसला किया है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
गोल्डन गर्ल मनिका बत्रा और उनके कोच संदीप से खास बातचीत

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi