S M L

बॉल टेंपरिंग : ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ियों ने कहा, वॉर्नर को टीम होटल से बाहर निकालो

खिलाड़ियों का मानना है कि समूचे विवाद के पीछे इस सलामी बल्लेबाज का ही दिमाग था

Updated On: Mar 27, 2018 09:02 PM IST

FP Staff

0
बॉल टेंपरिंग : ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ियों ने कहा, वॉर्नर को टीम होटल से बाहर निकालो

ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम के खिलाड़ी चाहते हैं कि उनके साथी डेविड वॉर्नर टीम होटल को छोड़ दें. इस समय ऑस्ट्रेलियाई टीम बॉल टेंपरिंग विवाद के बाद मुश्किल वक्त से गुजर रही है, लेकिन इसके बावजूद वॉर्नर अपने दोस्तों के साथ पार्टी कर रहे हैं. ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ियों का कहना है कि वॉर्नर टीम होटल से दूर रहें ताकि उनके और टीम के बाकि खिलाड़ियों में टकराव से बच सकें. क्योंकि ऐसी खबरें आ रही है कि इस समूचे विवाद के पीछे इस सलामी बल्लेबाज का ही दिमाग था.

फॉक्स स्पोटर्स डॉट एयू के अनुसार वॉर्नर के नाराज साथी खिलाड़ियों ने क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया के हुक्मरानों से वॉर्नर को टीम होटल से बाहर करने को कहा है. उन्होंने यह भी चेताया है कि उनके टीम होटल में बने रहने पर उसके और नाराज खिलाड़ियों के बीच कुछ वाकया हो सकता है. मीडिया रपटों के अनुसार वॉर्नर को टीम होटल में शैंपेन पीते और दोस्तों के साथ पार्टी करते पाया गया. उनके नाराज साथी खिलाड़ी चाहते हैं कि उन्हें  टीम होटल से निकाल बाहर किया जाए.

वॉर्नर ने खुद को ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ियों के व्हाट्सअप ग्रुप से भी अलग कर लिया है. क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया मामले की जांच कर रहा है. वॉर्नर पर 12 महीने का प्रतिबंध लग सकता है. सलामी बल्लेबाज मैथ्यू रेनशा को उनके विकल्प के तौर पर आखिरी टेस्ट के लिए बुला लिया गया है. वॉर्नर का आईपीएल में खेलना भी संदिग्ध हो गया है. उनकी टीम सनराइजर्स हैदराबाद फिलहाल क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया के फैसले का इंतजार कर रही है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi