S M L

बॉल टेंपरिंग विवाद : डेविड वॉर्नर भी नहीं देंगे प्रतिबंध को चुनौती

पूर्व उपकप्तान ने कहा, मैं पूरी तरह से इस प्रतिबंध को स्वीकार करता हूं. मैं अपने किए पर क्षमाप्रार्थी हूं

FP Staff Updated On: Apr 05, 2018 04:10 PM IST

0
बॉल टेंपरिंग विवाद : डेविड वॉर्नर भी नहीं देंगे प्रतिबंध को चुनौती

ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेट टीम के पूर्व उपकप्तान डेविड वॉर्नर ने भी बॉल टेंपरिंग मामले में अपने साथी खिलाड़ियों, पूर्व कप्तान स्टीव स्मिथ और कैमरन बैनक्रॉफ्ट का साथ देते हुए खुद पर लगे प्रतिबंध के खिलाफ अपील न करने का फैसला किया है. वॉर्नर ने गुरुवार को एक ट्वीट के जरिए अपने फैसले की जानकारी दी. वार्नर ने यह घोषणा समयसीमा खत्म होने से ठीक पहले की. इससे पहले बुधवार को पूर्व कप्तान स्टीव स्मिथ और हरफनमौला खिलाड़ी कैमरन बैनक्रॉफ्ट ने भी अपने ऊपर लगाए गए प्रतिबंधों को चुनौती नहीं देने की घोषणा की थी.

बॉल टेंपरिंग मामले में क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया (सीए) द्वारा लगाए गए 12 माह के प्रतिबंध को स्वीकार करते हुए वॉर्नर ने ट्वीट किया,  मैं आज क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया (सीए) को यह बता देना चाहता हूं कि मैं पूरी तरह से इस प्रतिबंध को स्वीकार करता हूं. मैं अपने किए पर क्षमाप्रार्थी हूं. एक बेहतर इंसान, एक अच्छा साथी खिलाड़ी और आदर्श बनने के लिए मैं कुछ भी करूंगा.'

साउथ अफ्रीका के खिलाफ तीसरे टेस्ट मैच में हुई घटना को लेकर वॉर्नर और स्मिथ को पिछले हफ्ते अंतरराष्ट्रीय एवं घरेलू क्रिकेट से एक साल के लिए निलंबित कर दिया गया था, जबकि बेनक्रॉफ्ट पर नौ महीने की रोक लगाई गई थी. तीनों के पास क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया को यह बताने के लिए गुरुवार तक का समय था कि वे सजा स्वीकार करते हैं या उसे चुनौती देंगे.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
'हमारे देश की सबसे खूबसूरत चीज 'सेक्युलरिज़म' है लेकिन कुछ तो अजीब हो रहा है'- Taapsee Pannu

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi