S M L

बॉल टेंपरिंग विवाद : झूठ बोलने के लिए बेनक्रॉफ्ट ने कहा, ‘सॉरी’

मैंने सैंडपेपर के बारे में झूठ बोला. मैं उस स्थिति में घबरा गया था और मैं इसके लिए माफी मांगता हूं

Updated On: Mar 29, 2018 06:56 PM IST

FP Staff

0
बॉल टेंपरिंग विवाद : झूठ बोलने के लिए बेनक्रॉफ्ट ने कहा, ‘सॉरी’

ऑस्ट्रेलिया के प्रतिबंधित खिलाड़ी कैमरन बेनक्रॉफ्ट ने गेंद से छेड़छाड़ (बॉल टेंपरिंग) प्रकरण में अपनी भूमिका के लिए माफी मांगते हुए कहा, ‘ मैंने झूठ बोला... मुझे माफ कीजिए.’ केपटाउन में साउथ अफ्रीका के खिलाफ तीसरे टेस्ट के दौरान कैमरे में सैंडपेपर से गेंद से छेड़छाड़ करते हुए कैद हुए बैनक्रॉफ्ट ने कहा कि वह खुद से काफी निराश हैं.

इस सलामी बल्लेबाज ने कहा, ‘ मैं कहना चाहूंगा कि मुझे माफ कर दीजिए. मैं बहुत निराश हूं और मुझे अपनी गलती का पछतावा है. यह ऐसी चीज है जिसका मुझे अपनी पूरी जिंदगी पछतावा रहेगा.’ बेनक्रॉफ्ट पर बॉल टेंपरिंग मामले में नौ माह का प्रतिबंध लगा है.

इस 25 वर्षीय खिलाड़ी ने शुरू में सैंडपेपर के इस्तेमाल की बात से इनकार किया था और उन्होंने इस प्रकरण के सामने आने के बाद झूठ बोलने के लिए माफी मांगी. उन्होंने कहा, ‘ मैंने झूठ बोला. मैंने सैंडपेपर के बारे में झूठ बोला. मैं उस स्थिति में घबरा गया था और मैं इसके लिए माफी मांगता हूं. मुझे ऐसा लग रहा है कि जैसे मैंने ऑस्ट्रेलिया में हर किसी को शर्मसार किया.’

क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया की ओर से लगाए प्रतिबंध पर अपील के बारे में बेनक्रॉफ्ट ने कहा, अभी मुझे मेरे प्रतिबंध से संबंधित कागजात मिले हैं और मैं इस प्रक्रिया की इज्जत करता हूं. मैं अपने प्रबंधक के साथ काम करूंगा और इसके बाद कदम बढ़ाऊंगा.

साउथ अफ्रीका के खिलाफ केपटाउन में खेले गए तीसरे टेस्ट मैच के तीसरे दिन बेनक्रॉफ्ट को गेंद से छेड़छाड़ करते हुए कैमरे में कैद कर लिया गया था. बाद में संवाददाता सम्मेलन में स्मिथ और बेनक्रॉफ्ट ने गलती को स्वीकार कर लिया था. इसमें वॉर्नर भी शामिल थे.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Ganesh Chaturthi 2018: आपके कष्टों को मिटाने आ रहे हैं विघ्नहर्ता

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi