S M L

इंडिगो एयरलाइंस के कर्मचारी ने की पीवी सिंधु के साथ बदसलूकी, सिंधु ने की शिकायत

एयरलाइंस की सफाई, ओवरसाइज था सिंधु का लगेज

FP Staff Updated On: Nov 04, 2017 04:14 PM IST

0
इंडिगो एयरलाइंस के कर्मचारी ने की पीवी सिंधु के साथ बदसलूकी, सिंधु ने की शिकायत

कई बार हवाई यात्रा करने वाले लोगों को एयरलाइंस के कर्मचारियों के रुखे व्यवहार का शिकार होना पड़ता है. लेकिन इस बार भारत की बैडमिंटन खिलाड़ी पीवी सिंधु इसका शिकार बनी हैं.

हैदराबाद से मुंबई की हवाई यात्री कर रहीं ओलिंपिक मेडलिस्ट पीवी सिंधु को इंडियो एयरलाइंस के कर्मचारियों की प्रताड़ना का शिकार होना पड़ा है. सिंधु ने सोशल मीडिया साइट ट्विटर के जरिए एयरलाइंस के उसके कर्मचारियों की शिकायत की है जिसके बात एयरलाइंस ने कार्रवाई का भरोसा दिलाया है और उनसे बात करने के लिए वक्त मांगा है.

सिंधु ने ट्वीट में लिखा कि इंडिगो की फ्लाइट 6E 608 में उनके साथ अजीतेश नाम के ग्राउंड स्टाफ ने दुर्व्यवहार किया. सिंधु ने पूरी घटना की जानकारी देते हुए लिखा कि अजीतेश का बर्ताव काफी बुरा था.

 

 

 

सिंधु के मुताबिक फ्लाइट में मौजूद एयर होस्टेस आशिमा ने उसे समझाकर यात्रियों के साथ ठीक से  व्यवहार की सलाह भी दी. सिंधु ने बताया कि इसके बाद अजीतेश ने आशिमा को भी प्रताड़ित किया. सिंधु ने निराशा जताते हुए लिखा है कि ऐसे लोग इंडिगो की प्रतिष्ठा को नुकसान पहुंचा रहे हैं.

वहीं इxडिगो एयरलाइंस ने सफाई देते हुए कहा कि सिधु का लगेज ओवरसाइज था, जो सामान रखने की जगह के लिए फिट नहीं था. हमारे स्टाफ ने उनसे कहा कि उनके सामान को हम कार्गो में रखवा देते हैं. हमारे नियम सभी कस्टमर्स के लिए एक जैसे हैं. सिंधु की खेल उपलब्धियों पर हमें बेहद गर्व है. हालांकि, इंडिगो के लिए सुरक्षा सर्वोपरि है. हमें उम्मीद है कि सिंधु इस बात की सराहना करेंगी कि हमारे सहयोगी सुरक्षा और विश्वसनीय सेवा के मद्देनजर सिर्फ अपना कर्तव्य निभा रहे थे.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
कोई तो जूनून चाहिए जिंदगी के वास्ते

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi