S M L

कुलदीप-चहल के प्रदर्शन से विरोधी ही नहीं बल्कि उनको सेलेक्ट करने वाले भी हैं हैरान!

साउथ अफ्रीकी के खिलाफ तीन वनडे मुकाबलों में चहल-कुलदीप ने 30 में से 21 विकेट हासिल किए हैं

Updated On: Feb 09, 2018 04:22 PM IST

FP Staff

0
कुलदीप-चहल के प्रदर्शन से विरोधी ही नहीं बल्कि उनको सेलेक्ट करने वाले भी हैं हैरान!

साउथ अफ्रीका के दौरे पर वनडे सीरीज में टेस्ट सीरीज से इतर जो तस्वीर दिखाई दे रही है उसकी बहुत बड़ी वजह भारत के फिरकी गेंदबाज युजवेंद्र चहल और कुलदीप यादव को जोड़ी है जिसको खेलना मेजबान टीम के बल्लेबाजों के लिए नामुमकिन साबित हो रहा है.

चहल –कुलदीप की यह जोड़ी वनडे सीरीज में अबतक खेल गए तीन मुकाबलों में साउथ उरीकी का के 30 विकेट्स में से 21 विकेट अपने नाम कर चुकी है. खुद साउथ अफ्रीका के बल्लेबाज जेपी ड्युमिनी का भी मानना है कि दोनों टीम के बीच का फर्क इसी फिरकी जोड़ी ने पैदा कर दिया है.

चहल और कुलदीप के इस बेहतरीन प्रदर्शन से विरोधी बल्लेबाज ही नहीं बल्कि टीम इंडिया के वो सेलेक्टर्स भी हैरान हैं जिन्होंन कलाई के इन दोनों फिरकी गेंदबाजों को खिलाने का खतरा उठाया था. बीसीसीआई की सेलेक्शन कमेटी के मुखिया एमएसके प्रसाद का कहना है कि ‘उंगलियों के फिरकी गेंदबाज रवींद्र जडेजा और आर अश्विन के मुकाबले कलाइयों के इन दोनों गेदंबाजों को चुनने का फैसला बेहद मुश्किल थाय हमें इस बात की खुशी है कि इन दोनों गेंदबाजों ने हमारे फैसले को सही साबित किया.

उन्होंने उम्मीद जताई है कि जिस तरह से कप्तान कोहली इन दोनों गेंदबाजों पर भरोसा जता रहे हैं उससे इन दोनों ही गेंदबाजों का और बेहतरीन प्रदर्शन सामने आएगा.

 

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi