S M L

ऑस्ट्रेलियन ओपन बैडमिंटन: दिग्गजों की गैरमौजूदगी में साई प्रणीत करेंगे भारतीय चुनौती की अगुवाई

पी वी सिंधू , सायना नेहवाल , किदाम्बी श्रीकांत और अश्विनी पोनप्पा इस टूर्नामेंट में नहीं खेल रहे हैं

FP Staff Updated On: May 08, 2018 09:50 PM IST

0
ऑस्ट्रेलियन ओपन बैडमिंटन: दिग्गजों की गैरमौजूदगी में साई प्रणीत करेंगे भारतीय चुनौती की अगुवाई

न्यूजीलैंड ओपन में सेमीफाइनल तक पहुंचे बी साइ प्रणीत से शुरू हो रहे ऑस्ट्रेलियाई ओपन एचएसबीसी बीडब्ल्यूएफ वर्ल्ड टूर सुपर 300 टूर्नामेंट में भारतीय चुनौती की अगुवाई करेंगे. पी वी सिंधू , सायना नेहवाल , किदाम्बी श्रीकांत और अश्विनी पोनप्पा इस टूर्नामेंट में नहीं खेल रहे हैं. ऐसे में साइ प्रणीत और पुरुष डबल्स में मनु अत्री और बी सुमित रेड्डी पर भारतीय चुनौती का दारोमदार होगा.

मनु और सुमित को तीसरी वरीयता दी गई है जो ऑस्ट्रेलिया के लुकास डेफोल्की और माइकल फरीमन के खिलाफ पहला मैच खेलेंगे.

अर्जुन एम आर और रामचंद्रन श्लोक का सामना ऑस्ट्रेलिया के टेम रेमंड और एरिक वुयोंग से होगा. रोहन कपूर और शिवम शर्मा की टक्कर मलेशिया के तांग जिए चेन और गोह सून हुआत से होगी. पुरुष सिगल्स में प्रणीत को शीर्ष वरीयता मिली है जो पहले दौर में इस्राइल के मीशा जिल्बरमैन से खेलेंगे.

चौथी वरीयता प्राप्त समीर वर्मा का सामना न्यूजीलैंड के अभिनव मनोटा से होगा जबकि सौरभ वर्मा की टक्कर जापान के ताकुमा युएडा से होगी. अजय जयराम का सामना जापान के रिची ताकेशिता से होगा और लक्ष्य सेन हांगकांग के ली चुएक यिउ से खेलेंगे. महिला सिंगल्स में साइ उत्तेजिता राव चुक्का का सामना जापान की अयूमी माइन से और श्रीकृष्णा प्रिया का सामना इंडोनेशिया की यूलिया सुसांतो से होगा.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Social Media Star में इस बार Rajkumar Rao और Bhuvan Bam

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi