S M L

एशेज से पहले ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ियों को नहीं मिलेगा पर्याप्त आराम

मार्क वॉ के मुताबिक भारत का दौरा बहुत लंबा हो गया है

Updated On: Oct 13, 2017 10:04 PM IST

FP Staff

0
एशेज से पहले ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ियों को नहीं मिलेगा पर्याप्त आराम

ऑस्ट्रेलियाई टीम के चयनकर्ता मार्क वॉ भी इस समय भारत में ही हैं और उनका मानना है कि अगले महीने इंग्लैंड के खिलाफ महत्वपूर्ण एशेज सीरीज से पहले खिलाड़ियों को ऑस्ट्रेलिया में होना चाहिए था ताकि उन्हें पर्याप्त आराम मिल सके.

टीम के साथ भारत दौरे पर आए वॉ की प्राथमिकता थी कि एशेज करीब होने के कारण खिलाड़ियों को लंबे समय का ब्रेक मिले. वॉ ने स्काई स्पोट्र्स रेडियो से बातचीत में कहा, ‘यह कहना होगा कि ये खिलाड़ियों के लिए ऑस्ट्रेलिया से दूर रहने का सही समय नहीं है. यह सीरीज ज्यादा लंबी हो गई है, बेहतर होता अगर यह एक या दो हफ्ते छोटी होती.'

उन्होंने आगे कहा कि चोट की वजह से कप्तान स्टीव स्मिथ ऑस्ट्रेलिया लौट चुके हैं. इसके अलावा पैट कमिंस और मिचेल स्टार्क भी ऑस्ट्रेलिया में ही हैं. इससे टीम को काफी फायदा होगा. मार्क वॉ ने कहा कि ' घर पर इन खिलाड़ियों को थोड़ा ब्रेक मिल सकेगा. जिसके बाद ये पूरी तरह से टेस्ट क्रिकेट पर फोकस कर सकेंगे और उसके बाद एशेज सीरीज पर भी.

हालांकि मार्क वॉ ने ये भी कहा कि सभी खिलाड़ी इन दिनों ज्यादा ट्रैवल करने और खेलने के आदी हो चुके हैं. उन्होंने कहा कि इस प्रतियोगिता में सभी आठों मैच अलग-अलग जगहों पर खेले गए हैं. इसलिए खिलाड़ियों को काफी ज्यादा यात्रा करना पड़ा. लेकिन मुझे लगता है कि उन्होंने काफी अच्छे तरीके से खुद को ढाला.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
#MeToo पर Neha Dhupia

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi