S M L

क्या अनुष्का के चलते ट्रोल हो रहे हैं विराट कोहली और रोजर फेडरर!

मेलबर्न में ऑस्ट्रेलियन ओपन के दौरान विरुष्का ने की रोजर फेडरर से मुलाकात, मुलाकात की तस्वीर अब हो रही है ट्रोल

Updated On: Jan 19, 2019 08:47 PM IST

FP Staff

0
क्या अनुष्का के चलते ट्रोल हो रहे हैं विराट कोहली और रोजर फेडरर!

भारतीय कप्तान विराट कोहली इस वक्त कामयाबी के घोड़े पर सवार है. ऑस्ट्रेलिया में वह भारत के लिए टेस्ट सीरीज और बाइलेटलर सीरीज जीतने वाले पहले कप्तान हैं. अपनी इस कामयाबी के बाद वह शनिवार को मेलबर्न में खेले जा रहे ऑस्ट्रेलियन ओपन को देखने पहुंचे. साथ में उनकी पत्नी और फिल्म अभिनेत्री अनुष्का शर्मा भी मौजूद थीं.

इस दौरान इस कोहली-अनुष्का ने टेनिस के किंग कहे जाने वाले खिलाड़ी रोजर फेडरर से मुलाकात की. इन तीनों की तस्वीर भी कोहली ने शेयर की जिसे खूब वाहवाही भी मिली फिर अचानक कुछ ऐसा हुआ कि यह तस्वीर इंटरनेट पर ट्रोल होने लगी.

इस तस्वीर के इंटरनेट पर ट्रोल होने की वजह बनीं अनुष्क शर्मा. हालांकि इसमें अनुष्का का कोई कसूर नहीं था. दरअसल जिस तस्वीर को कोहली ने शेयर करके वाहवाही बटोरी थी उसी तस्वीर को ऑस्ट्रेलियन ओपन के ऑफिशियल ट्विटर हैंडल पर भी शेयर किया गया. यहां तक तो बात ठीक थी लेकिन जिस कैप्शन के साथ इस तस्वीर को शेयर किया गया वह खेल प्रेमियों को अखर गई.

 

 

दरअसल ऑस्ट्रेलियन ओपन की ओर से इस तस्वीर के साथ लिखा गया था- ‘थ्री लीजेंड्स, वन फोटो’ यानी एक ही तस्वीर में तीन लीजेंड्स. बस यही बात लोगों को अखर गई. सवाल उठने लगे कि फेडरर और कोहली की मौजूदगी में अनुष्का शर्मा को भी लीजेंड कैसे कहा जा सकता था. सवाल यह भी उठा कि किया कोई बॉलीवुड अभिनेत्री लीजेंड्स की कैटेगरी आ सकती है?

 

 

 

 

 

बहरहाल इस बात पर बहस जारी है और देखना होगा कि ऑस्ट्रेलियन ओपन की ओर से इस बात पर कोई जवाब आता है या नहीं.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi