S M L

Australian open 2019: बोपन्ना और पेस की हार के बाद खत्म हो गई भारतीय चुनौती

भारत के लिए सबसे बड़ी उम्मीद दिग्गज खिलाड़ी लिएंडर पेस और उनके जोड़ीदार को पहले ही राउंड में ऑस्टिन कराजिक और अर्टेम सितक की जोड़ी से सीधे सेट 5-7,6-7 में हार मिली

Updated On: Jan 16, 2019 12:20 PM IST

FP Staff

0
Australian open 2019: बोपन्ना और पेस की हार के बाद खत्म हो गई भारतीय चुनौती

ऑस्ट्रेलियन ओपन में बुधवार का दिन भारत के लिए उम्मीद तोड़ने जैसा रहा और चुनौती पहले ही दिन खत्म हो गई. भारत के तीनों खिलाड़ी अपने जोड़ी दारों के साथ पहले ही राउंड में टूर्नामेंट से बाहर हो गए. भारत की ओर से रोहन बोपन्ना और दिविज शरण की जोड़ी के अलावा लिएंडर पेस अपने जोड़ीदार मेक्सिको के रायेस वारेला के साथ और जीवन नेदुंचेजयिन अपने अमेरिका के साथी खिलाड़ी मोनरो के साथ टूर्नामेंट में हिस्सा ले रहे थे.

भारत के लिए सबसे बड़ी उम्मीद दिग्गज खिलाड़ी लिएंडर पेस और उनके जोड़ीदार को पहले ही राउंड में ऑस्टिन कराजिक और अर्टेम सितक की जोड़ी से सीधे सेट 5-7,6-7 में हार मिली. रोहन बोपन्ना को भी और दिविज शरण को पाब्लो और गार्सिया से तीन सेट के खेल के बाद 6-1,4-6 और 7-5 से हार मिली और उनका सफर खत्म हो गया. इसके बाद भारत के जीवन को भी केविन और निकोला की जोड़ी से 6-4,6-7, 5-7 से हार मिली. इन तीनों खिलाड़ियों की हार के साथ ही उनका सफर खत्म हो गया.

इससे पहले भारतीय की उम्मीद प्रजनेश गुणेश्वरन ग्रैंडस्लैम में अपने पर्दापण को यादगार नहीं बना पाए. ऑस्ट्रेलियन ओपन के पहले दिन अमेरिका के फ्रांसिस टियाफो ने उन्हें हराकर पहले दौर से बाहर कर दिया है. टियाफो ने 7-6, 6-3, 6-3 से प्रजनेश को मात दी. इससे पहले महिला वर्ग में क्वालीफायर में अंकिता रैना और करमन कौर थांडी दूसरे और पहले दौर में पहले ही हार गई थी.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi