S M L

ऑस्ट्रेलियन ओपन 2018: पूरी तरह तैयार नहीं है सेरेना, टूर्नामेंट से नाम वापस लिया

सेरेना से पहले ब्रिटेन के दिग्गज एंडी मरे ने भी गुरुवार को हिप इंजरी के कारण ऑस्ट्रेलियन ओपन से अपना नाम वापस ले चुके हैं

FP Staff Updated On: Jan 05, 2018 05:03 PM IST

0
ऑस्ट्रेलियन ओपन 2018: पूरी तरह तैयार नहीं है सेरेना, टूर्नामेंट से नाम वापस लिया

टेनिस स्टार सेरेना विलियम्स ने ऑस्ट्रेलियन ओपन से नाम वापस ले लिया है. सेरेना का मानना है कि वह अभी इसके तैयार नहीं है. पिछले साल सितंबर में सेरेना ने अपने पहले बच्चे को जन्म दिया था और इसके बाद से ही उनकी वापसी को लेकर अटकलें लगाई जा रही थीं. सेरेना ने पिछले साल अपनी बड़ी बहन वीनस को हराकर ऑस्ट्रेलियन ओपन का खिताब अपने नाम किया था. इसके बाद ही इंस्टाग्राम पर फोटो डालकर उन्होंने की बात अपने फैंस के साथ अपने प्रेगनेंट होने की बात शेयर की थी. अपने करियर में 23 ग्रैंड स्लैम खिताब जीतने वाली सेरेना को लगता है कि वह लौटने के काफी करीब है, लेकिन अभी भी पूरी तरह तैयार नहीं है. अपने कोच और मैनेजमेंट के कहने के बाद उन्होंने यह फैसला किया.

पिछले हफ्ते मां बनने के बाद उन्होंने कोर्ट पर वापसी की थी. पूर्व नंबर एक टेनिस खिलाड़ी सेरेना विलियम्स को अबु धाबी में प्रदर्शनी मैच में फ्रेंच ओपन चैंपियन येलेना ओस्टापेंको से हार का सामना करना पड़ा. बेटी को जन्म देने के चार महीने बाद कोर्ट पर उतरीं 36 वर्षीय सेरेना को लातविया की 20 साल की खिलाड़ी ने 6-2, 3-6, 10-5 से मात दी. तभी से ऑस्ट्रेलियन ओपन में केलने पर संशय बना हुआ था.

सेरेना से पहले ब्रिटेन के दिग्गज एंडी मरे ने भी गुरुवार को हिप इंजरी के कारण ऑस्ट्रेलियन ओपन से अपना नाम वापस ले लिया. साथ ही जपान के निशीकोरी भी टूर्नामेंट से हट चुके हैं.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
DRONACHARYA: योगेश्वर दत्त से सीखिए फितले दांव

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi