live
S M L

ऑस्ट्रेलियाई मीडिया ने विराट को कहा- 'डोनाल्ड ट्रंप', अमिताभ बच्चन बोले- 'शुक्रिया'

अमिताभ बच्चन विराट के समर्थन में उतरे

Updated On: Mar 22, 2017 01:09 PM IST

FP Staff

0
ऑस्ट्रेलियाई मीडिया ने विराट को कहा- 'डोनाल्ड ट्रंप', अमिताभ बच्चन बोले- 'शुक्रिया'

भारतीय क्रिकेट टीम और ऑस्ट्रेलियाई टीम के बीच झगड़ा थमने का नाम नहीं ले रहा. बयानबाजी से शुरू हुआ विवाद अब अमेरिका की चौखट तक पहुंच गया है. ऑस्ट्रेलिया के अखबार ने भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली की तुलना डोनाल्ड ट्रंप से की है. और विश्व के खेलों का कोहली को डोनाल्ड ट्रंप बताया है.

‘द डेली टेलीग्राफ’ में प्रकाशित लेख में कहा ‘विराट कोहली स्पोर्ट्स की दुनिया के डोनाल्ड ट्रंप बन गए हैं. राष्ट्रपति ट्रंप की तरह ही कोहली ने भी मीडिया को हर चीज के लिए दोषी ठहराना शुरू कर दिया है.

लेकिन टीम कैप्टन कोहली को अब बॉलीवुड के शहंशाह का समर्थन हासिल हुआ है. अमिताभ बच्चन ने कोहली ने ट्विटर पर लिखा- 'ऑस्ट्रेलियाई मीडिया विराट को खेल की दुनिया का ट्रंप कह रही है. उन्हें विजेता और प्रेजीडेंट मानने के लिए शुक्रिया!

पूर्व भारतीय कप्तान सुनील गावस्कर ने भी कहा कि ऑस्ट्रेलियाई मीडिया, ऑस्ट्रेलियाई टीम का सपोर्टिंग स्टाफ है. उन्हें गंभीरता से लेने की जरूरत नहीं है.

बेंगलुरु टेस्ट से शुरू हुआ था दोनों टीमों के बीच विवाद

दोनों टीमों के बीच विवाद बेंगलुरु टेस्ट से शुरू हुआ था, जब ऑस्ट्रेलियाई कप्तान स्टीव स्मिथ ने डीआरएस फैसले के लिए ड्रेसिंग रूम की तरफ देखा. विवाद इतना बढ़ा कि बीसीसीआई और क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया भी आमने-सामने आ गए. हालांकि आईसीसी ने कोई एक्शन लेने से मना कर दिया.

रांची टेस्ट में भी दोनों टीमों के बीच विवाद उस समय शुरू हो गया, जब ऑस्ट्रेलियाई टीम के खिलाड़ियों ने कोहली की चोट का मजाक उड़ाया. मैच के बाद कोहली ने कहा कि ऑस्ट्रेलियाई टीम के खिलाड़ियों ने फिजियो पैट्रिक पर तंज कसे. हालांकि स्मिथ ने कोहली के दावे को खारिज कर दिया.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi