विधानसभा चुनाव | गुजरात | हिमाचल प्रदेश
S M L

तो अब भारत में काम ढूंढ रहे हैं कंगारू क्रिकेटर

एसीए ने अपने जनरल मैनेजर टिम क्रूइकशेंक को भारत में संभावित निवेशकों से बात करने भेजा है

FP Staff Updated On: Jul 22, 2017 11:28 AM IST

0
तो अब भारत में काम ढूंढ रहे हैं कंगारू क्रिकेटर

ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट बोर्ड और ऑस्ट्रेलिया क्रिकटरों के बीच मसला सुलझता नहीं दिख रहा है. क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया के साथ राजस्व साझा करने के विवाद को लेकर ऑस्ट्रेलिया के कई टॉप क्रिकेटर बेरोजगारी से जूझ रहे हैं जिससे उन्हें भारत में विज्ञापन करार तलाशने पड़ रहे हैं.

ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर संघ ( एसीए ) ने अपने जनरल मैनेजर टिम क्रूइकशेंक को भारत में संभावित निवेशकों से बात करने भेजा है. टिम भारत का ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटरों से करार करना चाहते हैं.

टिम ने कहा, ‘ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटरों को भारत आना बहुत पसंद है. उनके भारत में बड़े फैन हैं. आईपीएल में भी उनके प्रशंसकों की संख्या कम नहीं है. मैं यहां भारतीय बाजार में संभावित साझेदारों से बात करने आया हूं. भारतीय निवेशकों से अच्छी प्रतिक्रिया मिल रही है.’

टिम से पुछा गया कि क्या सीनियर टीम का भारत दौरा भी इस झगड़े में खतरे में पड़ सकता है. टिम ने जवाब दिया कि उम्मीद है कि तब तक कोई समझौता हो जाएगा. उन्होंने कहा कि ऑस्ट्रेलियाई टीम बांग्लादेश और भारत का दौरा करना चाहती है, लेकिन जब तक सहमतिपत्र पर दस्तखत नहीं हो जाते, वे दौरा नहीं कप सकते.

यह भी पढ़े- महिला क्रिकेट के बारे में हर वो बात, जो आपको जाननी चाहिए

ऑस्ट्रेलिया के सभी शीर्ष क्रिकेटर फिलहाल बेरोजगार है क्योंकि उन्होंने क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया के सहमति पत्र के नियम और शर्तें मानने से इनकार कर दिया है. इसके कारण ऑस्ट्रेलिया ए टीम भारत और दक्षिण अफ्रीका के साथ त्रिकोणीय ए श्रृंखला से बाहर हो चुकी है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi