S M L

ऑस्ट्रेलिया के कप्तान ने दिया भरोसा, बदलेगा ऑस्ट्रेलिया का क्रिकेट

टीम पेन ने कहा कि सम्मानजनक क्रिकेट के जरिए वह ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेट के नए दौर की शुरुआत करेंगे

FP Staff Updated On: Apr 19, 2018 03:10 PM IST

0
ऑस्ट्रेलिया के कप्तान ने दिया भरोसा, बदलेगा ऑस्ट्रेलिया का क्रिकेट

बॉल टेंपरिंग विवाद के बाद ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम की छवि सुधारने की जिम्मेदारी लेते हुए मौजूदा कप्तान टिम पेन ने गुरुवार को क्रिकेट प्रेमियों के भरोसे को फिर से जीतने की बाद कही. उन्होंने खेल प्रेमियों से वादा किया कि क्रिकेट जगत को झकझोरने वाले बॉल टेंपरिंग मामले के बाद अब वह सम्मानजनक क्रिकेट के जरिए ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेट के नए दौर की शुरुआत करेंगे.
बॉल टेंपरिंग मामले में कप्तान और उपकप्तान के बैन होने के बाद ऑस्ट्रेलिया टीम के कप्तान बने टिम पेन ने कहा 'आगे बढ़ते हुए हम शून्य से शुरुआत करेंगे. हम जिस तरह खेलते हैं उसमें कुछ हद तक हम नई शुरुआत करेंगे.' पेन ने कहा कि गेंद से छेड़छाड़ मामले के नतीजे जितने खिलाड़ियों ने सोचे थे उससे अधिक गंभीर निकले. जिसके बाद उन्होंने भविष्य में अलग शैली के क्रिकेट का वादा फैंस से किया.

उन्होंने कहा,'हमारे लिए मुख्य चीज यह है कि हम फैंस को ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेट में वापस लाएं और सुनिश्चित करें कि हम जिस तरह खेल रहे हैं, उन्हें वह पसंद आए. वे हमें खेलते हुए देखने के लिए आना चाहें और ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेट टीम पर गर्व करें.'

दरअसल गेंद से छेड़छाड़ मामले में ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम के कप्तान स्टीव स्मिथ और उप कप्तान डेविड वार्नर को अंतरराष्ट्रीय और घरेलू क्रिकेट से एक-एक साल के लिए बैन किया गया है. जबकि कैमरन बेनक्रॉफ्ट पर नौ महीने का बैन लगाया गया है. जिसके बाद इन सभी खिलाड़ियों ने मांफी मांगते हुए सजा स्वीकार कर ली थी.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
SACRED GAMES: Anurag Kashyap और Nawazuddin Siddiqui से खास बातचीत

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi