live
S M L

रहाणे को पछाड़कर स्मिथ बने राजस्थान रॉयल्स के कप्तान , लाइव टीवी पर हुआ ऐलान

राजस्थान रॉयल्स ने अपने कप्तान का ऐलान टीवी शो ‘फिर हल्ला बोल- रिटर्न ऑफ द रॉयल्स’ के जरिए किया

Updated On: Feb 25, 2018 12:37 PM IST

FP Staff

0
रहाणे को पछाड़कर स्मिथ बने राजस्थान रॉयल्स के कप्तान , लाइव टीवी पर हुआ ऐलान

राजस्थान रॉयलस ने शनिवार को अपने नए कप्तान के नाम का ऐलान किया. ऑस्ट्रेलिया के कप्तान स्टीव स्मिथ इस साल आईपीएल में राजस्थान की कमान संभालते नजर आएंगे. टीम के मेंटर शेन वॉर्न ने कप्तान का ऐलान किया. इस मौके पर टीम के विकेटकीपर बल्लेबाज संजू सैमसन और प्रशांत चोपड़ा भी मौजूद रहे. वहीं टीम के सह मालिक प्रशांत बडाले और मेंटर मोहम्मद कैफ भी मौजूद रहे. स्टीव स्मिथ को राजस्थान की टीम ने रिटेन किया था और अब उनको कप्तानी का जिम्मा सौंपा है.

टीम ने कप्तान के नाम का ऐलान बिल्कुल अलग अंदाज में किया. राजस्थान रॉयल्स ने अपने कप्तान का ऐलान टीवी शो ‘फिर हल्ला बोल- रिटर्न ऑफ द रॉयल्स’ के जरिए किया. इसका प्रसारण शाम 7 बजे से स्टार स्पोर्ट्स पर किया गया. आईपीएल इतिहास में ऐसा पहली बार हुआ जब किसी टीम के कप्तान का ऐलान टीवी शो के जरिए किया गया.

केकेआर भी टीवी पर ही अपनी टीम के कप्तान के नाम का ऐलान 4 मार्च को करेगा. गौतम गंभीर की कप्तानी में केकेआर दो बार चैंपियन बन चुका है. गंभीर इस साल दिल्ली डेयरडेविल्स की टीम का हिस्सा हैं. ऐसे में केकेआर को एक नया कप्तान मिलेगा. 2008 और 2010 में केकेआर की कप्तानी कर चुके सौरव गांगुली ने कहा, 'दिनेश कार्तिक और रॉबिन उथप्पा कप्तानी मैटेरियल हैं.' क्रिस लिन भी केकेआर के लिए कप्तानी का एक ऑप्शन हो सकते हैं.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi