S M L

Australia vs Srl Lanka 2nd Test: टिम पेन को किस बात का है डर...

Australia vs Srl Lanka 2nd Test: श्रीलंका को पहले टेस्ट में मात देकर अब कैनबरा में कंगारू टीम खेलेगी दूसरा टेस्ट

Updated On: Jan 31, 2019 06:37 PM IST

FP Staff

0
Australia vs Srl Lanka 2nd Test: टिम पेन को किस बात का है डर...

ब्रिस्बेन में खेले गए डे-नाइट टेस्ट में श्रीलंका का मात देने का बाद कंगारू टीम अब दूसरे टेस्ट के लिए कमर कस रही है. इस मैच के लिए ऑस्ट्रेलियाई टीम ने उसी प्लइंग इलेवन को उतारने का फैसला किया है जिसमें ब्रिसेबेन टेस्ट जीता था.

इस मैच से पहले ऑस्ट्रेलियाई कप्तान टिम पेन ने श्रीलंका के खिलाफ दूसरे टेस्ट मैच से पहले अपनी टीम को आत्ममुग्धता से बचने के लिये कहा है .

ऑस्ट्रेलिया ने ब्रिस्बेन में दूधिया रोशनी में खेले गए पहले टेस्ट मैच में पारी और 40 रन से जीत दर्ज की और पेन ने भारत के खिलाफ हाल के अनुभव का जिक्र किया जब टीम ने पर्थ में आसान जीत दर्ज की लेकिन इसके तुरंत बाद उसे मेलबर्न में करारी हार झेलनी पड़ी.

पेन ने कहा, ‘हमने भारत के खिलाफ पर्थ में शानदार जीत दर्ज की थी. मुझे लगता है कि हमने इसके बाद मेलबर्न में बहुत खराब प्रदर्शन किया. हमने उस मैच को बहुत ही सामान्य तरीके से लिया. उन्होंने कहा, ‘हमें अब यह सुनिश्चित करना होगा कि हम इस टेस्ट मैच में थोड़ा भी ढीला रवैया न अपनाएं. हमें कोई कसर नहीं छोड़नी होगी.’

कैनबरा में होने वाले इस मैच के लिए मार्क्स स्टोइनिस को टीम में शामिल का गया था लेकिन उन्हबें प्लेइंग इलेवन में जगह नहीं दी गई है.

(With Agency Input)

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi