S M L

AUS vs SL: बर्न्स और हेड की बड़ी साझेदारी ने ऑस्ट्रेलिया को संकट से बाहर निकाला

पहले दिन का खेल समाप्त होने तक मेजबान ने चार विकेट के नुकसान पर 384 रन बना लिए हैं.

Updated On: Feb 01, 2019 02:20 PM IST

FP Staff

0
AUS vs SL: बर्न्स और हेड की बड़ी साझेदारी ने ऑस्ट्रेलिया  को संकट से बाहर निकाला

जो बर्न्स (172) और ट्रेविस हेड की बड़ी पारियों के दम में मेजबान ऑस्ट्रेलिया श्रीलंका के खिलाफ दूसरे टेस्ट में बड़ी पारी की ओर बढ़ रहा है. पहले दिन का खेल समाप्त होने तक मेजबान ने चार विकेट के नुकसान पर 384 रन बना लिए हैं. जो बर्न्स 172 और पैटरसन 25 रन पर खेल रहे हैं.

टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी ऑस्ट्रेलियाई टीम को श्रीलंकाई गेंदबाजों ने नवें ओवर में ही मुश्किल में ला दिया था, लेकिन जो बर्न्स  ने हेड के साथ मजबूत साझेदारी टीम को संकट से बाहर निकाला.

फर्नाडो के दबाव में आ गई कंगारू टीम

गेंदबाजों ने श्रीलंका टीम को अच्छी शुरुआत दिलाई और नौ ओवर के खेल तक 28 रन पर तीन बड़े झटके दे दिए थे. फर्नाडो ने 11 रन पर ही माक्र्स हैरिस 11 के रूप में टीम को पहला झटका दिया. इसके बाद उस्मान ख्वाजा को भी बन्र्स का साथ नहीं दे दिया और मेंडिस के हाथों कैच करवा दिया. ख्वाजा अपना खाता तक नहीं खोल पाए. इसके बाद लबुशेन आए और वो भी छह बनाकर करुणारत्ने का शिकार बन गए.

जो बर्न्स और हेड की बड़ी पार्टनरशिप

एक समय संकट में आई ऑस्ट्रेलियाई टीम पर से दबाव जो बर्न्स और हेड की जोड़ी ने हटाया और न सिर्फ संकट से बाहर निकालने का काम किया, बल्कि अब टीम एक बड़े स्कोर की ओर भी बढ़ रही है. दोनों के बीच 308 रन की पार्टनरशिप हुई. जो बर्न्स अभी क्रीज पर टिके हुए हैं और 172 रन की अपनी पारी में 26 चौके लगाए. जबकि हेड ने 204 गेंदों पर 21 चौके और एक छक्का लगाकर 161 रन बनाए. इस बड़ी साझेदारी को फर्नाडो ने ही तोड़ा . फर्नाडो की गेंद पर हेड एलीडब्ल्यू हो गए.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi