S M L

पत्नी पर डि कॉक के भद्दे कमेंट के बाद वॉर्नर ने ऐसे दिखाया अपना प्यार

डरबन टेस्ट के दौरान डि कॉक ने डेविड वॉर्नर की पत्नी पर भद्दे कमेंट किए थे

FP Staff Updated On: Mar 11, 2018 06:27 PM IST

0
पत्नी पर डि कॉक के भद्दे कमेंट के बाद वॉर्नर ने ऐसे दिखाया अपना प्यार

साउथ अफ्रीका और आॅस्ट्रेलिया के बीच चल रही सीरीज स्कोर से ज्यादा खिलाड़ियों में हो रही कहासुनी की वजह से विश्व भर में चर्चा का विषय बनी हुई है. पहले टेस्ट मैच में नैथन लायन का एबी डिविलियर्स को आउट करने के बाद उनके जश्न मनाने के तरीके की काफी आलोचना हुई थी, यही नहीं साउथ अफ्रीकी विकेटकीपर क्विंटन डि कॉक और आॅस्ट्रेलिया के उप कप्तान डेविड वॉर्नर के बीच हुई लड़ाई इस मैच से जुड़ा सबसे बड़ा विवाद बन गया है. जिसमें डि कॉक ने उनकी पत्नी कैंडिस वॉर्नर के बारे में भद्दे कमेंट किए थे.

ये था मामला

दरअसल डरबन में खेले गए पहले टेस्ट मैच के चौथे दिन टी ब्रेक पर ड्रेसिंग रूम में जाते समय दोनों खिलाड़ी आपस में भिड़ गए थे. रिपोर्ट के अनुसार डि कॉक ने उनकी पत्नी कैंडिस वॉर्नर पर भद्दे कमेंट किए थे, जिसे सुनकर डेविड अपना आपा खो बैठे.

aus vs sa

मीडिया रिपोट्र्स की मानें तो डि कॉक ने आॅस्ट्रेलिया के उप कप्तान के सामने सोनी बिल विलियम्स का नाम लिया था, जिसके बाद वॉर्नर उनसे भिड़ गए.

प्रशसंकों ने भी नहीं छोड़ी थी कमी

david2

इस विवाद को और अधिक बढ़ाने में हालांकि साउथ अफ्रीकी प्रशंसक भी पीछे नहीं रहे. पोर्ट एलिजाबेथ में दूसरे टेस्ट के दौरान कुछ प्रशंसक रग्बी खिलाड़ी सोनी बिल का मास्क पहनकर साउथ अफ्रीका क्रिकेट बोर्ड के दो अधिकारियों के साथ फोटो खिंचवाई, फोटो वायरल होने के बाद साउथ अफ्रीका क्रिकेट के इसके लिए माफी भी मांगी थी. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक वॉर्नर से पहले उनकी पत्नी के संबंध सोनी बिल से थे.

पत्नी और बच्चों का नाम हाथ पर लिखकर आए मैदान पर

सोनी बिल वाले विवाद से काफी निराश डेविड वॉर्नर ने अपनी पत्नी और बच्चों के प्रति प्यार को मैदान पर कुछ अलग ही अंदाज में दिखाया. वह अंगुलियों पर स्ट्रैप लगाकर मैदान पर उतरे, लेकिन जब उनकी ये स्ट्रिप बड़ी स्क्रीन पर दिखी तो हर किसी का ध्यान उस पर लिखे नाम पर गया.

david 1

नकल्स की स्ट्रैप पर उन्होंने अपनी पत्नी का नाम और उंगलियों पर अपने दोनों बच्चों के नाम लिखे थे. मेजबान टीम को विकेटकीपर द्वारा अपनी पत्नी के बारे में भद्दे कमेंट सुनने पर भले ही वॉर्नर काफी अधिक भड़क गए थे, जिसका हर्जाना उन्हें अपनी मैच फीस का 75 प्रतिशत जुर्माने के रूप में देना पड़ा, लेकिन दूसरे टेस्ट मैच में उनका कोमल पक्ष भी देखने को मिला.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Test Ride: Royal Enfield की दमदार Thunderbird 500X

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi