S M L

लगातार हार रही ऑस्ट्रेलिया ने इस दिग्गज खिलाड़ी को किया टीम में शामिल

बेन पूर्व दिग्गज ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर क्रेग मैकडरमोट के बेटे हैं

Updated On: Nov 06, 2018 04:47 PM IST

Bhasha

0
लगातार हार रही ऑस्ट्रेलिया ने इस दिग्गज खिलाड़ी को किया टीम में शामिल
Loading...

ऑस्ट्रेलिया ने अपनी वनडे टीम में युवा बल्लेबाज बेन मैकडरमोट को जगह दी है. उन्हें टीम में चोटिल चल रहे शॉन मार्श की जगह शामिल किया गया है. बाएं हाथ के मार्श अभी अपनी चोट से उबर रहे हैं और वह शुक्रवार को खेले जाने वाले दूसरे वनडे के लिए तैयार नहीं हो पाए हैं. मार्श चोट की ही वजह से पर्थ में खेला गया पहला वनडे भी नहीं खेल पाए थे.

ऑस्ट्रेलियाई सेलेक्टर्स के चेयरमेन ट्रेवर ओन्स ने कहा कि मैकडरमोट के शामिल होने से कप्तान एरन फिंच को ज्यादा बैटिंग के विकल्प मिलेंगे, खासतौर पर तब जब मार्श उपपलब्ध नहीं हैं. ओन्स ने कहा, "फैसले की सबसे अहम बात मार्श की जगह सही खिलाड़ी को शामिल करना है ताकि मार्श को अपनी चोट से उबरने का पर्याप्त समय मिल सके."

बेन मैकडरमोट ने अपना अंतरराष्ट्रीय डेब्यू पिछले महीने किया था. इस दौरान उन्होंने यूएई और पाकिस्तान के खिलाफ चार टी20 मैच खेले थे. वह पाकिस्तान के खिलाफ तीनों मैचों में रन आउट हुए थे. पावर हिटर मैकडरमोट उम्मीद के विपरीत अच्छा प्रदर्शन करने में नाकामयाब रहे थे. उन्होंने यूएई के खिलाफ 10*, उसके अलावा पाकिस्तान के खिलाफ 0, 3 और 21 का स्कोर बनाया था

ब्रिसबेन में जन्मे बेन पिछले महीने संपन्न हुए जेएलटी वनडे वनडे में दूसरे सबसे बड़े स्कोरर रहे थे. इस दौरान उनसे ज्यादा रन सिर्फ क्रिस लिन ने बनाए थे. उन्होंने इस दौरान 71.16 की औसत से 427 रन बनाए थे. उनका स्ट्राइक रेट 90.27 का रहा था. तसमानिया की ओर से ओपनिंग बैटिंग करते हुए उन्होंने सात मैचों में दो शतक और दो अर्धशतक जमाए थे. बेन पूर्व दिग्गज ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर क्रेग मैकडरमोट के बेटे हैं.

0
Loading...

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
फिल्म Bazaar और Kaashi का Filmy Postmortem

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi