S M L

बिना स्मिथ-वॉर्नर के भी कंगारू टीम में है टक्कर देने का माद्दा- डेल स्टेन

रविवार से होगा ऑस्ट्रेलिया और साउथ अफ्रीका के बीच वनडे सीरीज का आगाज

Updated On: Nov 03, 2018 06:40 PM IST

FP Staff

0
बिना स्मिथ-वॉर्नर के भी कंगारू टीम में है टक्कर देने का माद्दा- डेल स्टेन
Loading...

इसी साल मार्च मे हुई बॉल टेंपरिंग की घटना के बाद ऑस्ट्रलियाई क्रिकेट में बहुत कुछ बदल गया है. जिस साउथ अफ्रीका के खिलाफ कंगारू टीम के कुछ खिलाड़ियों ने बॉल टेंपरिंग की घटना को अंजाम दिया था अब वह ऑस्ट्रलिया के दौरे पर है.

ऑस्ट्रेलिया की टीम इस साल मार्च में हुई उस घटना के बाद से लगातार बेहद खराब प्रदर्शन कर रही है और मांग भी उठ रही है कि बॉल टेंपरिंग के गुनाह में 12 महीने की सजा भुगत रहे डेविड वॉर्नर और स्टीव स्मिथ को वापस बुला लिया जाना चाहिए. लेकिन ऑस्ट्रलिया के दौरे पर पहुंच साउथ अफ्रीकी टीम के दिग्गज तेज गेंदबाज डेल स्टेन का मानना है कि वॉर्नर और स्मिथ के बिना भी कंगारू टीम बेहद मजबूत है और उन्हें चुनौती देने का माद्दा रखती है.

क्रिकबज के मुताबिक जब डेल स्टेन से पूछा गया कि क्या वह इन दोनों खिलाड़ियों का बैन जल्दी खत्म होने के पक्ष में हैं तो उनका कहना था, ‘ न तो मैं नियम बनाता हूं और न ही सजा निर्धारित करता हूं. इस तरह के वाकियों से निपटने के लिए हर देश में अलग नियम हैं. स्मिथ और वॉर्नर जोरदार बल्लेबाज हैं लेकिन अगर हम मौजूदा टीम में क्रिस लिन और एरॉन फिंच को देखें तो वे भी किसी से कम नहीं हैं.’

स्टेन का कहना था कि स्मिथ वॉर्नर की गैरमौजूदगी में भी ऑस्ट्रेलिया उनकी टीम को कड़ी टक्कर दे सकती है और रविवार से शुरू हो रही वनडे सीरीज में ठीक वैसे ही कड़े मुकाबले देखने को मिलेंगे जिनकी इन दोनों टीमों से अपेक्षा की जाती है.

0
Loading...

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
फिल्म Bazaar और Kaashi का Filmy Postmortem

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi