S M L

ऑस्ट्रेलिया-पाकिस्तान टेस्ट: पाक को रास आएगा लाल रंग?

बैटिंग कोच ग्रांट फ्लावर ने कहा, गेंदबाजों के दम पर कर सकते है वापसी

Updated On: Dec 25, 2016 02:24 PM IST

FP Staff

0
ऑस्ट्रेलिया-पाकिस्तान टेस्ट: पाक को रास आएगा लाल रंग?

पाकिस्तान ऑस्ट्रेलिया के बीच चल रही टेस्ट सीरीज में पहला टेस्ट हारने के बाद पाकिस्तान की टीम मेलबर्न टेस्ट में वापसी की कोशिश करेगा.

पाकिस्तान के बल्लेबाजी कोच ग्रांट फ्लावर को उम्मीद है कि उनकी टीम लाल बॉल से सीरीज में वापसी करेगी. सीरीज का दूसरा टेस्ट मैच 26 दिसंबर से होगा.

सीरीज का पहला टेस्ट डे-नाइट था, जो ब्रिस्बेन में खेला गया. गुलाबी गेंद से हुए इस टेस्ट में पाकिस्तान को 39 रन से हार का सामना करना पड़ा था. सीरीज में बने रहने के लिए पाकिस्तान को मेलबर्न में जीत दर्ज करना जरूरी है.

पाकिस्तान के बैटिंग कोच ग्रांट फ्लावर को उम्मीद है मेलबर्न की ठोस पिच और यहां की कंडिशन से पाकिस्तान को फायदा होगा. फ्लावर ने कहा कि पाकिस्तान की गेंदबाजी काफी मजबूत है जिससे वह दूसरे टेस्ट में वापसी कर सकती है.

फ्लावर ने कहा, 'यह पिच अच्छी  दिख रही  है. यह ठोस दिख रही है. यहां बॉल अच्छा कैरी करेगा, वैसे यह पिच बोलर्स की कड़ी परीक्षा लेगी, लेकिन अगर हमने ऑस्ट्रेलिया के जल्दी विकेट ले लिए और गेंदबाजों को अगर रिवर्स स्विंग मिली तो मुझे पूरा विश्वास है कि हम यहां जीतने में सफल होंगे.

दूसरे टेस्ट मैच में पाकिस्तान के बल्लेबाज अशद शफीक पर भी नजर रहेगी, शफीक ने पहले टेस्ट की चौथी पारी में 137 रन पारी खेलकर अपनी टीम को जीत के करीब पहुंचा दिया था.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi