S M L

Aus vs Pak: ऑस्ट्रेलियाई विकेटकीपर के कैच को देखकर हो जाएंगे आप हैरान!

दुबई में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेले जा रहे पहले टेस्ट मैच में पाकिस्तान की टीम जीता हुआ मैच ड्रॉ करा बैठी थी

Updated On: Oct 16, 2018 04:05 PM IST

FP Staff

0
Aus vs Pak: ऑस्ट्रेलियाई विकेटकीपर के कैच को देखकर हो जाएंगे आप हैरान!
Loading...

अबु धाबी में पाकिस्तान और ऑस्ट्रेलिया के बीच खेले जा रहे दूसरे टेस्ट में पाकिस्तान ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का फैसला किया. हालांकि पाकिस्तान ने जल्द ही कई विकेट खो दिए. पाकिस्तान की पारी के तीसरे ही ओवर में मिचेल स्टार्क की गेंद पर मोहम्मद हफीज महज 4 रन बनाकर आउट हो गए. खास बात ये है कि युवा खिलाड़ी मार्नस लबुशेन ने हफीज का शॉर्ट लेग पर जबर्दस्त कैच लपका.

मार्नस लबुशेन का जबर्दस्त कैच तीसरे ओवर में स्टार्क की गेंद को हफीज ने लेग साइड पर खेलने की कोशिश की, लेकिन गेंद शॉर्ट लेग पर तैनात लबुशेन के शरीर पर जा लगी. एक समय ऐसा लगा कि ये कैच छूट गया है लेकिन लबुशेन ने जैसे-तैसे कैच लपक लिया. कैच लपकते वक्त गेंद लबुशेन की ग्रोइन में भी लगी लेकिन इसके बावजूद वो कैच लपकने में कामयाब रहे. लबुशेन का ये कैच सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है.

ये सीरीज का दूसरा और आखिरी टेस्ट है. इससे पहले दुबई में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेले जा रहे पहले टेस्ट मैच में पाकिस्तान की टीम जीता हुआ मैच ड्रॉ करा बैठी थी. पाकिस्तान ने ऑस्ट्रेलिया को जीत के लिए 462 रनों का लक्ष्य दिया था लेकिन बावजूद इसके वो ऑस्ट्रेलिया के 10 विकेट नहीं ले सकी. ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाजों ने दूसरी पारी में जबर्दस्त खेल दिखाते हुए 139.5 ओवर तक बल्लेबाजी कर अपनी तय हार टाली थी

0
Loading...

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
फिल्म Bazaar और Kaashi का Filmy Postmortem

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi