S M L

पाकिस्तान-ऑस्ट्रेलिया, ब्रिस्बेन टेस्ट: जीत से दो विकेट दूर ऑस्ट्रेलिया

चौथे दिन का खेल खत्म होने तक पाकिस्तान आठ पर 382

Updated On: Dec 18, 2016 09:10 PM IST

FP Staff

0
पाकिस्तान-ऑस्ट्रेलिया, ब्रिस्बेन टेस्ट: जीत से दो विकेट दूर ऑस्ट्रेलिया

पाकिस्तान के खिलाफ टेस्ट जीत से ऑस्ट्रेलियाई टीम सिर्फ दो विकेट दूर है. पाकिस्तान ने पहले डे-नाइट टेस्ट में चौथे दिन का खेल खत्म होने तक आठ विकेट पर 382 रन बना लिए थे. हालांकि पाकिस्तानी टीम ने चौथी पारी में जोरदार संघर्ष किया. असद शफ़ीक़ बेहतरीन शतक जमाकर नॉट हैं.

ब्रिस्बेन के गाबा में दिन का खेल खत्म होने पर शफ़ीक़ 100 और यासिर शाह चार रन बनाकर खेल रहे हैं. पाकिस्तान को जीत के लिए 490 रन बनाने हैं. अब भी पाक टीम लक्ष्य से 108 रन पीछे है. मैच पांचवें दिन में जा रहा है, तो इसके लिए मेजबान ऑस्ट्रेलिया भी जिम्मेदार है. आखिरी सेशन में कप्तान स्टीव स्मिथ ने दो कैच छोड़े. इनमें एक कैच शफ़ीक़ का था.

दिन के आखिरी ओवर में आठवां विकेट गिरा, जिसके बाद स्मिथ ने अतिरिक्त आधा घंटा मांगा, जो उन्हें मिला भी. लेकिन टीम जीत दर्ज नहीं कर पाई.

शफीक ने 140 गेंदों में शतक पूरा किया. उऩ्होंने सातवें विकेट के लिए मोहम्मद आमिर के साथ 92 रन की साझेदारी की. आमिर 48 रन बनाकर बर्ड की गेंद पर आउट हुए. बाएं हाथ के सीमर स्टार्क ने अज़हर अली और यूनुस खान के बीच साझेदारी तोड़ी थी. इन दोनों ने 91 रन जोड़े. उन्होंने ही छठे विकेट के लिए शफ़ीक़ और सरफराज़ अहमद के बीच 47 रन जोड़े थे.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi