S M L

अंडर 19 वर्ल्ड कप: भारतीय गेंदबाजों के मुरीद हुए आॅस्ट्रेलियाई कोच

आॅस्ट्रेलियाई कोच ने कहा कमलेश नागरकोटी और शिवम मावी लगातार 140 किमी. की रफ्तार से गेंदबाजी कर रहे हैं.

FP Staff Updated On: Feb 03, 2018 12:57 PM IST

0
अंडर 19 वर्ल्ड कप: भारतीय गेंदबाजों के मुरीद हुए आॅस्ट्रेलियाई कोच

आॅस्ट्रेलिया अंडर 19 टीम के कोच रियान  हैरिस का कहना है कि पहले हम भारत को सिर्फ स्पिन बोलिंग के लिए ही जानते थें, लेकिन अब भारत से तेज गेंदबाज निकल रहे हैं. हैरिस ने भातर की पेसर पर हैरानी जताई. हैरिस ने क्रिक इंफो को कहा कि वह अंडर 19 विश्वकप में खेले रहे भारत के स्पीड स्टार कमलेश नागरकोटी और शिवम मावी के प्रदर्शन ने उन्हें काफी प्रभावित किया है. दोनों की गेंदबाजों ने 140 किमी की रफ्तार से लगातार गेंदबाजी करके भारत को खिताबी मुकाबले तक पहुंचाने में अहम योगदान दिया है.

हैरिस ने कहा कि हम यहां भारत की बात रहे हैं और ये शानदार है किे हम यहां उनकी स्पिन ताकत की बात न करके उनकी फास्ट बॉलिंग की बात कर रहे हैं। आॅस्ट्रेलियाई कोच ने कहा कि भारतीय खेमे में कुछ अच्छे गेंदबाज हैं. भारत के ये युवा गेंदबाज जब विकेट की और दौड़ लगाते हुए आते हैं तो उनके लिए यह सब कुछ आसान होता है, लेकिन हमारी टीम के लिए एक चुनौती होती है.

उन्होंने कहा कि लगातार 140 की रफ्तार से गेंद फेंकने वालें गेंदबाजों का सामना हमारी टीम ने ज्यादा नहीं किया है. हालांकि ये बहुत ही अच्छी बात है कि भारत से युवा फास्ट गेंदबाज आ रहे हैं.

गौरतलब है कि मावी ने न्यूजीलैंड में चल रहे अंडर 19 विश्व कप में कुल नौ विकेट लिए है, वहीं नागरकोटी ने टूर्नामेंट में 149 किमी की रफ्तार से गेंदबाजी कर सभी चौका दिया था. नागरकोटी ने भी नौ विकेट लिए हैं. हैरिस ने भातीय टीम की बल्लेबाजी की भी तारीफ करते हुए कहा कि उनका टॉप आॅर्डर काफी बहुत मजबूत है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Test Ride: Royal Enfield की दमदार Thunderbird 500X

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi