S M L

पाकिस्तान के खिलाफ टेस्ट सीरीज के लिए ऑस्ट्रेलिया टीम का ऐलान, इन पुराने चेहरों की हुई वापसी

ऑस्ट्रेलियाई टेस्ट टीम में काफी समय से चोट से जूझ रहे तेज गेंदबाज मिचेल स्टार्क की वापसी हुई है

Updated On: Sep 11, 2018 01:52 PM IST

FP Staff

0
पाकिस्तान के खिलाफ टेस्ट सीरीज के लिए ऑस्ट्रेलिया टीम का ऐलान, इन पुराने चेहरों की हुई वापसी

सितंबर में पाकिस्तान के खिलाफ यूएई में होने वाली 2 टेस्ट मैचों की सीरीज के लिए ऑस्ट्रेलिया ने अपनी टीम का ऐलान कर दिया है. ऑस्ट्रेलियाई टीम जहां कुछ पुराने खिलाड़ियों को वापस लाया गया है वहीं नए चेहरों को भी मौका दिया गया है. बोर्ड ने कप्तानी के लिए टिम पेन पर भरोसा कायम रखा है.

ऑस्ट्रेलियाई टेस्ट टीम में काफी समय से चोट से जूझ रहे तेज गेंदबाज मिचेल स्टार्क की वापसी हुई है. साथ ही 20 महीने से टीम से बाहर रहे पीटर सिडल की भी टीम में लौट आए हैं. इसके अलावा एरॉन फिंच और ट्रेविस हेड जैसे खिलाड़ियों को भी मौका मिला है. भारत-ए के खिलाफ सीरीज में शानदार बल्लेबाजी करने के बाद उस्मान ख्वाजा को भी टेस्ट टीम में मौका मिला है. मार्नस लैबुसशेन और ब्रेंडन डॉगेट टीम में नए चेहरे हैं. हालांकि ग्लेन मैक्सवेल और पीटर हैंड्सकॉम्ब को इस टीम में मौका नहीं दिया गया है.

टीम - पाकिस्तान टेस्ट सीरीज के लिए ऑस्ट्रेलियाई टीम: टिम पेन(कप्तान), एश्टन एगर, ब्रैंडन डॉगेट, एरॉन फिंच, ट्रेविस हेड, जॉन हॉलैंड, उस्मान ख्वाजा, मार्नस लैबुसशेन, नाथन लायन, मिचेल मार्श, शॉन मार्श, माइकल नेसर, मैट रेनशॉ, पीटर सिडल और मिचेल स्टार्क

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Ganesh Chaturthi 2018: आपके कष्टों को मिटाने आ रहे हैं विघ्नहर्ता

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi