S M L

बांग्लादेश में ऑस्ट्रेलिया टीम पर पत्थर से हमला, टूटा बस का शीशा

इस घटना में किसी को भी चोट नहीं लगी है और टीम का हर खिलाड़ी सुरक्षित है

FP Staff Updated On: Sep 05, 2017 10:58 AM IST

0
बांग्लादेश में ऑस्ट्रेलिया टीम पर पत्थर से हमला, टूटा बस का शीशा

बांग्लादेश में 2 मैचों की टेस्ट सीरीज के दूसरे टेस्ट के दौरान ऑस्ट्रेलियाई टीम की सुरक्षा में भारी चूक सामने आ गई. दरअसल, टीम की बस पर किसी ने पत्थर फेंका जिससे बस का शीशा टूट गया. घटना के बाद टीम की सुरक्षा और बढ़ा दी गई है.

पहले दिन का खेल खत्म होने के बाद टीम जब वापस होटल लौट रही थी तभी टीम की बस पर किसी ने पत्थर फेंका जिससे बस का शीशा टूट गया, हालांकि इस घटना में किसी को भी चोट नहीं लगी है और टीम का हर खिलाड़ी सुरक्षित है. पत्थर लगने से बस को थोड़ा नुकसान पहुंचा है लेकिन घटना के बाद टीम की सुरक्षा और बढ़ा दी गई है.

क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया के सुरक्षा सलाहकार सीन कैरोल ने कहा, 'जब पहले दिन का खेल खत्म होने के बाद टीम होटल रवाना हो रही थी उसी दौरान बस पर किसी ने पत्थर फेंका. इस घटना में बस का शीशा टूट गया है लेकिन अच्छी बात ये है कि सारे खिलाड़ी सुरक्षित हैं. घटना पर हम लोकल पुलिस से बात करेंगे ताकि वो हमले की जांच कर सकें और पता लगाएं कि आखिर ये हुआ कैसे.

बांग्लादेश के सुरक्षाकर्मी भी मामले को गंभीरता से ले रहे हैं और सुरक्षा की पूरी गारंटी ले रहे हैं. हमें अब तक जिस तरह की सुरक्षा दी गई है उससे हम काफी संतुष्ट हैं.'

कैरोल ने आगे कहा, 'हम बांग्लादेश में सुरक्षित महसूस कर रहे हैं और हम सब सुरक्षा से संतुष्ट भी हैं.' आपको बता दें कि बांग्लादेश में 2 मैचों की टेस्ट सीरीज खेलने गई ऑस्ट्रेलिया की टीम को पहले टेस्ट में मेजबान टीम से हार का सामना करना पड़ा है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Test Ride: Royal Enfield की दमदार Thunderbird 500X

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi