S M L

SA vs AUS 4th test : सीरीज गंवाने से बचने की होगी विवाद में फंसे ऑस्ट्रेलिया की कोशिश

जीत का सिलसिला जारी रखना चाहेगी सीरीज में 2-1 से आगे साउथ अफ्रीका  

Updated On: Mar 29, 2018 04:36 PM IST

Bhasha

0
SA vs AUS 4th test : सीरीज गंवाने से बचने की होगी विवाद में फंसे ऑस्ट्रेलिया की कोशिश

साउथ अफ्रीका की कोशिश शुक्रवार से जोहानससबर्ग में शुरू हो रहे मौजूदा सीरीज के चौथे और आखिरी टेस्ट मैच में गेंद से छेड़छाड़ के विवाद में फंसी ऑस्ट्रेलियाई टीम के खिलाफ जीत का सिलसिला जारी रखने की होगी. साउथ अफ्रीका सीरीज में 2-1 से आगे है.

हालांकि साउथ अफ्रीका के कोच ओटिस गिब्सन ने खिलाड़ियों को चेताया है कि विवाद की वजह से टीम से बाहर हुए स्टीव स्मिथ, डेविड वार्नर और कैमरन बेनक्रॉफ्ट के बिना भी ऑस्ट्रेलियाई टीम कड़ी चुनौती पेश करेगी. गिब्सन ने कहा, ‘ हमें उम्मीद है कि उनके हौसले पस्त होंगे. लेकिन फिर भी उनके पास बहुत अच्छे खिलाड़ियों के साथ अच्छी टीम है. मैं उनके तेज गेंदबाजी आक्रमण का बड़ा प्रशंसक हूं.’

तीन बड़े खिलाड़ियों के बिना भी ऑस्ट्रेलिया के गेंदबाजी आक्रमण में कोई बदलाव नहीं आया है ऐसे में टीम की कोशिश 1969/70 के बाद पहली बार साउथ अफ्रीका के खिलाफ सीरीज गंवाने से बचने की होगी. साउथ अफ्रीका ने 1969/70 में अली बाकर के नेतृत्व में ऑस्ट्रेलिया का 4-0 से सफाया किया था.

स्मिथ, वार्नर और बेनक्रॉफ्ट की जगह टीम में मैट रेनशॉ, जो बर्न्स और ग्लेन मैक्सवेल को शामिल किया गया है, जिन्होंने घरेलू शेफील्ड शील्ड प्रतियोगिता में अच्छा प्रदर्शन किया है. रेनशॉ और बर्न्स पारी की शुरुआत कर सकते हैं तो वहीं स्मिथ की जगह हैंड्सकॉम्ब को अंतिम 11 में शामिल किया जा सकता है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi