S M L

India In Australia: नहीं बदलेंगे कंगारू...मैदान पर दिखेगा वही आक्रामक अंदाज!

ऑस्ट्रेलिया के कप्तान टिम पेन ने किया साफ, मैदान पर विरोधी टीम के साथ नहीं बरती जाएगी कोई नरमी

Updated On: Nov 29, 2018 02:01 PM IST

FP Staff

0
India In Australia: नहीं बदलेंगे कंगारू...मैदान पर दिखेगा वही आक्रामक अंदाज!

बॉल टेंपरिंग की घटना के बाद से ऑस्ट्रेलियाई टीम के रुख में आई नरमी की आलोचना करने वाले पूर्व कप्तान माइकल क्लार्क को कंगारू टीम के मौजूदा कप्तान टिम पेन ने जवाब दिया है. टिम पेन के बयान से साफ हो गया है कि कंगारू टीम का रवैया बदलने वाला नहीं है. क्लार्क ने कहा था कि ऑस्ट्रेलिया की टीम लोगों की पसंदीदा टीम बनेन के लिए कुछ ज्यादा ही कोशिश कर रही है जिससे हमे कुछ हासिल नहीं होगा.

टिम पेन ने कहा है कि उनकी टीम की कोशिश ऑस्ट्रेलिया के क्रिकट प्रेमियों और फैंस का विश्वास और प्यार हासिल करने की है. विरोधी टीम के पसंद किए जाने से उन्हें कोई लेना-देना नहीं है. पेन ने साफ किया कि उनकी टीम ऑस्ट्रेलियन अंदाज में हार्ड क्रिकेट खेलना जारी रखेगी . विरोधी टीम की पसंद नापसंद से उन्हें कोई मतलब नहीं है.

ईएसपीएनक्रिकइंफो से बात करते हुए पेन का कहना है था हम लोगों ने ऑस्ट्रेलियाई फैंस का भरोसा और प्यार फिर से हासिल करने की बात कही है. उनका कहना है, ‘ हम अब भी उसी कठोर अंजाद में क्रिकेट खेलेंगे जिसके लिए कंगारू टीम जानी जाती है. यह अंदाज बदलने वाला नहीं है. हेजलवुड, स्टार्क और कमिंस जैसे सीनियर खिलाड़ियों की टीम में मौजूदगी से टीम के युवा खिलाड़ियों की हौसालअफजाई होगी.और इस कॉम्बिनेशन के सहारे हमे आक्रामक क्रिकेट खेलने में कफी मदद मिलेगी.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi