S M L

ऑस्ट्रेलिया ने श्रीलंका के खिलाफ डे-नाइट टेस्ट के लिए कर्टिस पैटरसन को टीम में शामिल किया

कर्टिस पैटरसन ने श्रीलंका के खिलाफ अभ्यास मैच में दो शतक लगाकर टीम में बुलाए जाने का अपना दावा ठोका था

Updated On: Jan 21, 2019 11:10 AM IST

FP Staff

0
ऑस्ट्रेलिया ने श्रीलंका के खिलाफ डे-नाइट टेस्ट के लिए कर्टिस पैटरसन को टीम में शामिल किया

बल्लेबाज कर्टिस पैटरसन को श्रीलंका के खिलाफ पहले (डे-नाइट) टेस्ट के लिए ऑस्ट्रेलियाई टीम में शामिल किया गया है. कर्टिस पैटरसन ने श्रीलंका के खिलाफ अभ्यास मैच में दो शतक लगाकर टीम में बुलाए जाने का अपना दावा ठोका था.

क्रिकबज के अनुसार कर्टिस पैटरसन ने क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया एकादश की ओर से होबार्ट में पिछले हफ्ते पिंक बॉल मैच में 157 और 102 रन की पारी खेली थी. इसके बाद उन्हें गुरुवार से ब्रिस्बेन में खेले जाने वाले डे नाइट टेस्ट के लिए तुरंत टीम में बुलावा आ गया.

ये भी पढ़ें- IND vs NZ: तेंदुलकर के इस बड़े रिकॉर्ड को तोड़ सकते हैं धोनी

कर्टिस पैटरसन ने होबार्ट में अपने प्रदर्शन से टीम में शामिल मैट रैनशॉ, जो बन्र्स और विल पुकोवस्की के लिए खतरा पैदा कर दिया है. न्यू साउथ वेल्स के 25 वर्षीय कर्टिस पैटरसन ने अपने लगातार अच्छे प्रदर्शन का सिलसिला जारी रखा है. उन्होंने क्रिसमस से पहले शैफील्ड शील्ड प्रथम श्रेणी मैच में 107 रन बनाए थे.

चीफ सेलेक्टर ट्रेवर हांस का कहना है कि कर्टिस पैटरसन पिछले कुछ समय से हमारे रडार पर थे. वह न्यू साउथ वेल्स के लिए निरंतर अच्छा प्रदर्शन करने वाले शीर्ष क्रम के बल्लेबाज हैं.

ये भी पढ़ें- फेडरर को हराने वाले सिसिपास को 'ट्विटर' ने बताया टेनिस का भविष्य

ऑस्ट्रेलियाई टेस्ट टीम- टिम पेन (कप्तान और विकेटकीपर), जो बन्र्स, पैट कमिंस, मार्कस हैरिस, ट्रेविस हेड, उस्मान ख्वाजा, मार्नूस लबूशेन, नैथन लायन, कर्टिस पैटरसन, विल पुकोवस्की, मैट रैनशॉ, जो रिचर्डसन, माइकल स्टार्क, पीटर सिडल.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi