S M L

कोहली एंड कंपनी से डरी हुई है कंगारू टीम, कोच डेविड सेकर का खुलासा

वनडे सीरीज में भारत ने दी है ऑस्ट्रेलिया को 4-1 से मात, सात अक्टूबर से शुरू होगी टी20 सीरीज

FP Staff Updated On: Oct 03, 2017 06:20 PM IST

0
कोहली एंड कंपनी से डरी हुई है कंगारू टीम, कोच डेविड सेकर का खुलासा

कोहली की कप्तानी में टीम इडिया ने पहली बार ऑस्ट्रेलिया को 4-1 के बड़े अंतर से मात दी है. इस पूरी सीरीज में चौथे वनडे के अलावा  किसी भी मुकाबले में कंगारू टीम भारत को टक्कर देती नहीं दिखी. पूरी दुनिया में अपने जुझारूपन के लिए मशहूर ऑस्ट्रेलियाई टीम के ऐसे कमजोर प्रदर्शन से हर कोई हैरान है. सभी सोच रहे हैं कि आखिर ऐसी क्या वजह है कि कंगारू टीम भारत में इस बार इतना घटिया प्रदर्शन कर रही है.

ऑस्ट्रेलियाई टीम के कार्यवाहक कोच डेविड सेकर की माने तो स्टीव स्मिथ की कप्तानी में भारत खेलने आई यह कंगारू टीम कोहली एंड कंपनी से डरी हुई थी. क्रिकेट बेवसाइट क्रिकेट.कॉम.एयू में लिखे अपने कॉलम में उन्होंने कबूल किया है कि इस बार यह ऑस्ट्रेलियन टीम, टीम इंडिया से डरी हुई थी, वह लिखते हैं.’ ऐसे लग रहा था कि टीम के ज्यादातर खिलाड़ी डर के साथ खेल रहे थे. हमारी कोशिश होती है  खिलाड़ी हमेशा खुलकर बेधड़क खेलें. लेकिन ऐसा हुआ नहीं.’

हालांकि उनका मानना है कि ‘अब भी सब कुछ खत्म नहीं हुआ है. टी-20 सीरीज अब भी बाकी है. इस टीम में टेलैंट है और हम इस कमी को दूर कर लेंगे.’वनडे सीरीज के बाद, भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच अब तीन मैचों की टी-20 सीरीज सात अक्टूबर से शुरू होगी.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
गोल्डन गर्ल मनिका बत्रा और उनके कोच संदीप से खास बातचीत

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi