S M L

वॉर्मअप मुकाबले में कंगारुओं ने दिखाया दम, बोर्ड अध्यक्ष एकादश को दी 103 रन से मात

मार्क्स स्टोनिस समेत चार बल्लेबाजों ने जड़े अर्धशतक, 17 सितंबर से है वनडे सीरीज का आगाज

Updated On: Sep 12, 2017 08:18 PM IST

FP Staff

0
वॉर्मअप मुकाबले में कंगारुओं ने दिखाया दम, बोर्ड अध्यक्ष एकादश को दी 103 रन से मात

मार्क्स स्टोइनिस की 76 रन की आक्रामक पारी और एशटन एग्र की घातक गेंदबाजी की मदद से ऑस्ट्रेलिया ने भारत के खिलाफ एकदिवसीय सीरीज से पहले अभ्यास क्रिकेट मैच में बोर्ड अध्यक्ष एकादश की टीम को 103 से हरा दिया.

इसके साथ ही भारत में ऑस्‍ट्रेलिया की धमाकेदार शुरुआत भी हुई है. पहले बल्‍लेबाजी करते हुए ऑस्‍ट्रेलिया टीम ने सात विकेट पर 347 रन का मजबूत स्कोर बनाया. लेकिन जवाब में बोर्ड एकादश 48 ओवर और दो गेंद पर मात्र 244 रन बनाकर ऑलआउट हो गयी.

पिछले आईपीएल सीजन में किंग्स इलेवन पंजाब की तरफ से खेलने वाले स्टोइनिस ने पावर हिटिंग का जबर्दस्त नजारा पेश किया और 60 गेंदों की अपनी पारी चार चौके और पांच छक्के लगाये. उनके अलावा डेविड वार्नर (64), कप्तान स्टीव स्मिथ (55) और ट्रेविस हेड (65) ने भी अर्धशतक जमाकर 17 सितंबर से शुरू होने वाली पांच वनडे मैचों की श्रृंखला से पहले बल्लेबाजी का अच्छा अभ्यास किया.

विकेटकीपर बल्लेबाज मैथ्यू वेड ने भी अंतिम क्षणों में 24 गेंदों पर दो चौकों और चार छक्कों की मदद से 45 रन की तेजर्रार पारी खेली. बोर्ड अध्यक्ष एकादश की तरफ से ऑलराउंडर वाशिंगटन सुंदर सबसे सफल गेंदबाज रहे. उन्होंने आठ ओवरों में 23 रन देकर दो विकेट लिये. मध्यम गति के गेंदबाज कुशांग पटेल ने भी दो विकेट लिये लेकिन इसके लिये उन्होंने छह ओवरों में 58 रन लुटाये. स्मिथ ने टास जीतकर पहले बल्लेबाजी का फैसला किया था.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
#MeToo पर Neha Dhupia

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi