S M L

भारत के खिलाफ फिट होने के लिए वक्त से आगे निकलने की कोशिश में हैं उस्मान ख्वाजा

पाकिस्तान के खिलाफ सीरीज के दौरान ख्वाजा को घुटने में लगी थी चोट

Updated On: Nov 09, 2018 03:37 PM IST

FP Staff

0
भारत के खिलाफ फिट होने के लिए वक्त से आगे निकलने की कोशिश में हैं उस्मान ख्वाजा
Loading...

ऑस्ट्रेलियाई सलामी बल्लेबाज उस्मान ख्वाजा ने कहा कि वह समय से पहले घुटने की चोट से उबर रहे हैं और उन्हें पूरा भरोसा है कि भारत के खिलाफ अगले महीने शुरू होने वाले चार मैचों की टेस्ट सीरीज के लिये टीम में जगह बना सकेंगे. इस 31 साल के खिलाड़ी की 23 अक्टूबर को सर्जरी हुई थी, इस अनुभवी क्रिकेटर ने क्रिकेट डॉट कॉमडॉट एयू से कहा, ‘अभी तक मैं अच्छी तरह उबर रहा हूं. मुझे लगता है कि उबरने की प्रक्रिया में मुझे जहां होना चाहिए, मैं उस समय से पहले ही ठीक हो रहा हूं.’

उन्होंने कहा, ‘सात महीने पहले साउथ अफ्रीका में खेलते हुए मेरा जितना वजन था, मैंने कम से कम 10 किलोग्राम वजन घटा लिया है इसलिये मुझे पूरा भरोसा है कि इससे घुटनों को मदद मिलती है.’ ख्वाजा ने पिछले महीने पाकिस्तान के खिलाफ ड्रॉ हुए पहले मैच में 85 और 141 रन की पारी खेली थी.

भारत के खिलाफ चार टेस्ट मैचों की सीरीज का पहला टेस्ट मैच छह दिसंबर से शुरू होगा और ख्वाजा 27 नवंबर से ब्रिसबेन में विक्टोरिया के साथ होने वाले शेफील्ड शील्ड मैच में क्वींसलैंड के लिये खेलकर अपनी फिटनेस हासिल करने को बेताब होंगे.

बॉल टेंपरिंग के चलते स्टीव स्मिथ और डेविड वॉर्नर पहले ही टीम से बाहर है औसे में ख्वाजा के भी चोटिल होने के बाद कंगारू बल्लेबाजी के बेहद कमजोर होने की गुंजाइश थी और कहा जा रही है कि भारत के पास ऑस्ट्रेलिया में सीरीज जीतने की यह सुनहरा मौका होगा. (With agency Input)

0
Loading...

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
फिल्म Bazaar और Kaashi का Filmy Postmortem

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi