S M L

बॉल टेंपरिंग: फूट-फूट कर रोए 'मास्टरमाइंड' वॉर्नर, फैंस और देशवासियों से मांगी माफी

डेविड वॉर्नर ने प्रेस कॉन्फ्रेंस करके माफी मांगी, फूट-फूट कर रोए योजना के मास्टरमाइंड

Updated On: Mar 31, 2018 01:35 PM IST

FP Staff

0
बॉल टेंपरिंग:  फूट-फूट कर रोए 'मास्टरमाइंड' वॉर्नर, फैंस और देशवासियों से मांगी माफी

बॉल टेंपरिंग के विवाद में फंसने के बाद ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ियों का माफी मांगने का सिलसिला जारी है. पूर्व कप्तान स्टीव स्मिथ के बाद शनिवार को पूर्व उप-कप्तान डेविड वॉर्नर ने प्रेस कॉन्फ्रेंस करके फैंस से माफी मांगी. स्मिथ की तरह वॉर्नर भी मीडिया के सामने फूट-फूट कर रोए. पूरी कॉन्फ्रेंस में वह बेहद भावुक नजर आए. उन्होंने अपने गुनाह की पूरी जिम्मेदारी ली.

उन्होंने कहा कि 'मैं यहां केपटाउन में खुद की भूमिका और मैंने जो किया उसकी जिम्मेदारी लेने आया हूं. जो की माफी के लायक भी नहीं है.' उन्होंने कहा कि वह बस देश को क्रिकेट खेलकर उनपर गर्व करने का मौका देना चाहते थे. वॉर्नर ने कहा 'मैं ऑस्ट्रेलिया के लिए शायद कभी भी क्रिकेट नहीं खेल पाउंगा. मैं जब तक जिंदा रहूंगा तब तक मुझे इस गलती का एहसास रहेगा, मैं हमेशा पछताता रहूंगा.'

उन्होंने साथ ही कहा, 'मैं चाहता हूं कि एक दिन फिर मुझे अपने देश के लिए खेलने का मौका मिलेगा, लेकिन हो सकता है कि शायद वह दिन अब कभी न आए.' वॉर्नर पर आजीवन कप्तान ना बनने का बैन लगाया गया है. वॉर्नर ने उप-कप्तान के तौर पर भी अपनी गलती मानी. वॉर्नर ने कहा, 'ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेट टीम के उप-कप्तान के तौर पर मैं अपनी जिम्मेदारियों को निभाने में नाकामयाब रहा हूं.' कुछ सवालों के जवाब ना देने पाने की वजह से उन्होंने ट्वीट करके साफ किया कि वह क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया की प्रेंस कॉनफ्रेंस में सबकुछ साफ करेंगे. वॉर्नर को साउथ अफ्रीका के खिलाफ केप टाउन टेस्ट के तीसरे दिन सैंडपेपर से बॉल टेंपरिंग के विवाद में दोषी पाया गया था. उनपर इसकी योजना बनाने का आरोप था, जिसके बाद उनपर एक साल का बैन लगाया गया है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
#MeToo पर Neha Dhupia

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi