S M L

सुरक्षा में चूक के बाद दर्शकों के पालम मैदान में दर्शकों के प्रवेश पर प्रतिबंध

शुक्रवार को बीच मैदान में वैगनार कार लेकर घुस गया था आदमी

Bhasha Updated On: Nov 05, 2017 12:47 PM IST

0
सुरक्षा में चूक के बाद दर्शकों के पालम मैदान में दर्शकों के प्रवेश पर प्रतिबंध

दिल्ली और उत्तर प्रदेश के बीच रणजी ट्राफी मैच के तीसरे दिन कार लेकर शख्स के पिच तक पहुंचने के एक दिन बाद सेना खेल नियंत्रण बोर्ड (एसएससीबी) ने आम दर्शकों के वायुसेना मैदान पर घुसने पर प्रतिबंध लगा दिया.

सुरक्षा के चूक के बाद काफी शर्मनाक स्थिति का सामना करने वाले सेना के अधिकार हरकत में आ गए.

डीडीसीए के अधिकारी ने बताया, ‘सेना के अधिकारियों ने किसी भी आम दर्शक को मैदान के अंदर आने की स्वीकृति नहीं दी. प्रवेश द्वार पर दो ताले लगाए गए थे जिस पर सुरक्षा की चूक के दौरान कोई नहीं खड़ा था. बीसीसीआई के वैध केंद्रीय मान्यता कार्ड धारक पत्रकारों को ही अंदर जाने की स्वीकृति दी गई. यहां तक कि एक दर्शक ने मजाक में गेट पर अपना आधार कार्ड दिखा दिया.’ रणजी मैच के तीसरे दिन गिरीश शर्मा नाम का एक व्यक्ति वायुसेना मैदान पर सुरक्षा घेरे को तोड़ता हुआ अंदर घुस आया था और गौतम गंभीर तथा इशांत शर्मा जैसे अंतरराष्ट्रीय खिलाड़ियों की मौजूदगी में पिच तक गाड़ी लेकर पहुंचने के दौरान कथित तौर पर नशे में था.

गिरीश को हिरासत में लिया गया और दिल्ली पुलिस के सूत्रों के अनुसार उसकी मानसिक स्थिति काफी अच्छी नहीं थी.

इस बीच गिरीश की पूर्व पत्नी होने का दावा करने वाली वर्णिका वर्मा ने ट्विटर पर दिल्ली के कप्तान इशांत से अपने पूर्व पति के गैरजिम्मेदाराना रवैये के लिए माफी मांगी.

उन्होंने ट्वीट किया, ‘‘मैं अपने पूर्व पति की ओर से तहेदिल से माफी मांगती हूं। इसे देखकर स्तब्ध हूं।’’ इस बीच डीडीसीए के एक अधिकारी ने बताया कि इस घटना से दिल्ली के 17 से 20 नवंबर तक होने वाले महाराष्ट्र के खिलाफ अंतिम घरेलू मैच के स्थान पर असर नहीं पड़ेगा.

डीडीसीए अधिकारी ने कहा, ‘‘तकनीकी तौर पर हम फिरोजशाह कोटला में खेल सकते हैं अगर हम मुख्य विकेट का इस्तेमाल नहीं करें तो. लेकिन कर्नाटक के खिलाफ उसके मैदान पर मैच के बाद हमारी स्थिति को देखते हुए यह फैसला किया जाएगा. पालम भी दावेदारी में है.’

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
SACRED GAMES: Anurag Kashyap और Nawazuddin Siddiqui से खास बातचीत

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi