S M L

Asia Cup 2018: नही बदली तारीख, बिना प्रैक्टिस के ही पाकिस्तान से भिड़ेगी टीम इंडिया

18 सितंबर को क्वालीफाइंग टीम से खेलने के बाद 19 सितंबर को ही होगा भारत का मुकाबला

Updated On: Aug 18, 2018 11:38 AM IST

FP Staff

0
Asia Cup 2018: नही बदली तारीख, बिना प्रैक्टिस के ही पाकिस्तान से भिड़ेगी टीम इंडिया

इंग्लैंड दौरे से लौटने के बाद टीम इंडिया की अगली बड़ी चुनौती एशिया कप होगी जहां उसका मुकाबले आर्च राइवल पाकिस्तान के साथ होना है. यूएई में 15 से 28 सितंबर तक होने वाले इस टूर्नामेंट में भारत का मुकाबला 19 सितंबर को पाकिस्तान के साथ होगा. लेकिन इससे ठीक एक दिन पहले ही भारत को क्वालिफायर टीम के साथ मुकाबला खेलना होगा.

यानी भारतीय टीम को बिना किसी आराम के पाकिस्तान के साथ भिड़ना होगा और बीसीसीआई एशिया कप के इस शेड्यूल से नाराज भले ही थी लेकिन अब इस शेड्यूल में कोई बदलाव नहीं होगा.

इस टूर्नामेंट में भारत, पाकिस्तान, श्रीलंका, बांग्लादेश और अफगानिस्तान के अलावा एक छठी क्वालीफायर टीम भी खेलेगी जिसके साथ भारत का मामला 18 सितंबर को होगा.

एशिया कप के शेड्यूल में बदलाव ना होने से टीम इंडिया के लिए यह टूर्नामेंट बेहद थकान का सबब बन सकता है. भारतीय टीम इंग्लैंड से 12 सितंबर को वापस लौटेगी जहां से वह 16 सितंबर को मुंबई से यूएई रवाना हो जाएगी. 17 सितंबर को एक दिन की प्रैक्टिस के बाद भारत अपना पहला मुकाबला खलेगा और अगले ही दिन उसकी भिड़ंत पाकिस्तान के साथ होगी.

भारतीय टीम के इस शेड्यूल को लेकर को लेकर पूर्व क्रिकेटर वीरेंद्र सहवाग ने तो एशिया कप के का बहिष्कार तक करने की मांग की थी.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Ganesh Chaturthi 2018: आपके कष्टों को मिटाने आ रहे हैं विघ्नहर्ता

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi