S M L

Asia Cup 2018: आखिर क्यों कहा वसीम अकरम ने टीम इंडिया को 'कागजी शेर'

एशिया कप में भारत पाकिस्तान के बीच 19 सितंबर को खेला जाएगा मुकाबला

Updated On: Sep 18, 2018 12:56 PM IST

FP Staff

0
Asia Cup 2018: आखिर क्यों कहा वसीम अकरम ने टीम इंडिया को 'कागजी शेर'

एशिया कप में बुधवार को होने वाले भारत पाकिस्तान के महामुकाबले से पहले पाकिस्तान के पूर्व ऑलराउंडर वसीम अकरम ने टीम इंडिया पर निशाना साधा है. वसीम अकरम ने एशिया कप में विराट कोहली की टीम इंडिया में गैर मौजूदगी को लेकर इशारो-इशारों में तंज कसा है कि कोहली के बिना तो टीम इंडिया कागजी शेर के समान ही है.

पाकिस्तान के इस मशहूर ऑलराउंडर ने इंडिया टुडे का साथ बातचीत में कहा है कि , ‘ कागज पर टीम इंडिया भले ही एशिया कप जीतने की फेवरेट टीम नजर आ रही हो लेकिन विराट कोहली इस टीम में नहीं हैं. याद कीजिए जब सचिन तेंदुलकर किसी वजह से पाकिस्तान के खिलाफ मैच में नहीं खेलते थे तो बतौर गेंदबाज मेरा हौसला आसमान में पहुंच जाता था. भारतीय टीम हमेशा से ही एक बल्लेबाज पर निर्भर रहती आई है चाहे वह गावस्कर हों, अजहर हों या सचिन. हालांकि भारत का बैटिंग ऑर्डर काफी मजबूत है लेकिन कोहली की गैरमौजूदगी पाकिस्तानी गेंदबाजों को मनोवैज्ञानिक लाभ देगी.’

विराट कोहली ने हाल ही में इंग्लैंड सीरीज के दौरान जोरदार बल्लेबाजी करते हुए 593 रन बनाए हैं और बीसीसीआई ने एशिया कप के लिए उन्हें आराम देने का फैसला किया हा. कोहली की जगह रोहित शर्मा को टीम इंडिया की कप्तानी सौपी गई है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi