S M L

Asia Cup 2018: आखिर कैसे शोएब मलिक की तुलना धोनी से कर दी वसीम अकरम ने!

अफगानिस्तान के खिलाफ मुकाबले में शोएब मलिक की पारी से बेहद खुश हैं वसीम अकरम

Updated On: Sep 23, 2018 08:34 AM IST

FP Staff

0
Asia Cup 2018: आखिर कैसे शोएब मलिक की तुलना धोनी से कर दी वसीम अकरम ने!

एक वक्त था जब पाकिस्तान के पूर्व कप्तान इमरान खान ने उस वक्त के नए बल्लेबाज इंजमाम उल हक की तुलना भारत के सचिन तेंदुलकर के साथ की थी. उस तुलना के कई साल बाद पाकिस्तान के एक और पूर्व कप्तान वसीम अकरम ने अब अपने देश के बल्लेबाज शोएब मलिक की तुलना भारत के धुरंधर खिलाड़ी एमएस धोनी से कर दी है.

भारतीय फैंस को भले ही तुलना पर ऐतराज हो लेकिन वसीम अकरम ने इस तुलना की एक बड़ी वजह बताई है और वह वजह है एशिया कप में शुक्रवार को खेला गया मुकाबला. सुपर फोर के इस मुकाबले में एक वक्त कमजोर मानी जाने वाली टीम अफगानिस्तान की टीम मजबूत पाकिस्तान को मात देने मुकाम पर पहुंच गई थी लेकिन शोएब मलिक ने क्रीज पर मोजूद रहकर अपनी टीम की जीत सुनिश्चित की.

अकरम ने इसी जीत के बाद ट्वीट करके उनकी तुलना धोनी से कर दी है.

 

अकरम ने लिखा है, ‘ अनुभव का कोई विकल्प नहीं होता. शोएब मलिक ने एक बार फिर से यह साबित कर दिया है. यह धोनी की तरह का फिनिश था. जब शोएब एक बॉलर का सामना करते हैं तो उनके चेहरे पर कोई बाव नहीं होता. यह किसी भी गेंदबाज को परेशान कर सकता है क्योंकि उसे कोई आयडिया ही नहीं लग पाता कि उनके दिमाग में क्या चल रहा है.’

बहरहाल शोएब मलिक की असली परीक्षा को रविवार को टीम इंडिया के साथ मुकाबले में होगी जहां सामने एमएस धोनी भी होंगे.  देखना होगा इस मुकाबले में वह वसीम अकरम का इस तुलना पर कितने खरे उतर पाते हैं.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
#MeToo पर Neha Dhupia

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi