S M L

एशिया कप के लिए श्रीलंका ने किया टीम का ऐलान, इन खिलाड़ियों को मिली जगह

घोषित श्रीलंका टीम में ज्यादातर उन खिलाड़ियों को जगह दी गई है जो द. अफ्रीका के खिलाफ सीरीज में खेले हैं

Updated On: Aug 17, 2018 01:54 PM IST

FP Staff

0
एशिया कप के लिए श्रीलंका ने किया टीम का ऐलान, इन खिलाड़ियों को मिली जगह

एशिया कप 2018 की शुरुआत 15 सितंबर से हो रही है. इस बार यह टूर्नामेंट यूएई में खेला जाएगा. टूर्नामेंट में 6 टीमें हिस्सा लेंगी. टूर्नामेंट के लिए श्रीलंका ने अपनी 31 सदस्यीय टीम का ऐलान कर दिया है. इस टूर्नामेंट के लिए ट्रेनिंग 5 सितंबर से शुरू हो जाएगी. श्रीलंकाई टीम आजकल पूरे जोश से भरपूर है. उन्होंने द. अफ्रीका के खिलाफ आखिरी दोनों वनडे मैचों में जीत हासिल करने के साथ एकमात्र टी20 में भी जीत हासिल की है लेकिन इसके बावजूद उन्हें एक बात का मलाल जरूर होगा कि वे वनडे सीरीज 3-2 से हार गए. वैसे मेजबान टीम ने आखिरी 3 मैचों में शानदार प्रदर्शन किया है. गौर करने वाली बात है कि जब पिछली बार एशिया कप 2014 में 50 ओवर फॉर्मेट में खेला गया था तब श्रीलंका ही विजेता रही थी.

घोषित श्रीलंका टीम में ज्यादातर उन खिलाड़ियों को जगह दी गई है जो द. अफ्रीका के खिलाफ सीरीज में खेले हैं. नए चेहरे जिन्हें टीम में जगह दी गई है. वे हैं- शम्मु अशान, शेहान मधुशनाका, निशान पीरिस, कमांडु मेंडिस और जेहान डेनियल.

जैसा कि नियमित कप्तान दिनेश चंडीमल ने अपने चार वनडे मैचों का बैन पूरा कर लिया है. ऐसे में वह एक बार फिर से टीम की अगुआई करते हुए नजर आ सकते हैं. श्रीलंका टीम पहला मैच बांग्लादेश के खिलाफ 15 सितंबर को दुबई में खेलेगी. दूसरे मैच में वे अफगानिस्तान के खिलाफ आबुधाबी में खेलेंगे. श्रीलंका को सुपर 4 में पहुंचने के लिए इन दोनों टीमों के खिलाफ शानदार खेल दिखाना होगा.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi