S M L

एशिया कप के लिए पाकिस्तान ने घोषित की अपनी टीम, 20 के इस युवा को मिला डेब्यू का मौका

एशिया कप 15 से 28 सितंबर के बीच यूएई में आयोजित किया जा रहा है

Updated On: Sep 04, 2018 09:44 PM IST

FP Staff

0
एशिया कप के लिए पाकिस्तान ने घोषित की अपनी टीम, 20 के इस युवा को मिला डेब्यू का मौका

15 सितंबर से यूएई में शुरू हो रहे एशिया कप के लिए पाकिस्तान ने अपनी टीम का ऐलान कर दिया है, जिसमें उसने छह तेज गेंदबाजों को चुना है. एशिया का चैंपियन बनने के लिए पाकिस्तान ने बेहद ही मजबूत टीम चुनी है. टीम में मोहम्मद आमिर, जुनैद खान, फहीम अशरफ, हसन अली जैसे तेज गेंदबाज हैं. साथ ही अंडर 19 में जबर्दस्त गेंदबाजी करने वाले शाहीद शाह आफरीदी को भी पाकिस्तानी स्क्वॉड में जगह मिली है.

बल्लेबाजों में टीम में फखर जमान जैसा विस्फोटक ओपनर हैं. जमान ने हाल ही में जिम्बाब्वे के खिलाफ दोहरा शतक जड़ा था. उनके अलावा इमाम उल हक, बाबर आजम भी टीम में हैं. साथ ही शोएब मलिक जैसा ऑलराउंडर पाकिस्तानी टीम को और मजबूत बनाता है. स्पिनर्स में टीम में शादाब खान और मोहम्मद नवाज अपनी फिरकी का जादू दिखा सकते हैं. यो-यो टेस्ट में फेल होने वाले इमाद वसीम को एशिया कप की टीम में जगह नहीं दी गई है.

Fantastic Fakhar leads Pakistan in their record T20I chase to seal the #TriSeries title against Australia in Harare.

पाकिस्तान की टीम: फखर जमान, इमाम-उल-हक, शान मसूद, बाबर आजम, शोएब मलिक, सरफराज अहमद, आसिफ अली, हारिस सोहेल, शादाब खान, मोहम्मद नवाज, फहीम अशरफ, हसन अली, मोहम्मद आमिर, जुनैद खान, उस्मान शेनवारी और शाहीन शाह अफरीदी.

एशिया कप 15 से 28 सितंबर के बीच यूएई में आयोजित किया जा रहा है. भारत 19 सितंबर को अपना मैच खेलेगा दूसरा मैच चिर पाकिस्तान के खिलाफ खेलेगा.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Ganesh Chaturthi 2018: आपके कष्टों को मिटाने आ रहे हैं विघ्नहर्ता

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi