S M L

Asia Cup 2018: बल्लेबाजों ने ही डुबोई पाकिस्तान की लुटिया - कोच

मिकी आर्थर ने भारत के खिलाफ हार के बाद गिनाईं पाकिस्तान के बल्लेबाजों का गलतियां

Updated On: Sep 20, 2018 02:31 PM IST

FP Staff

0
Asia Cup 2018:  बल्लेबाजों ने ही डुबोई पाकिस्तान की लुटिया - कोच

एशिया कप में पाकिस्तान को भारत के खिलाफ एक मजबूत टीम माना जा रहा था. खास तौर से हॉन्गकॉन्ग के खिलीफ दोनों टीमों के प्रदर्शन को  पैमाना बना कर बुधवार को एक कड़े मुकाबले की उम्मीद की जा रही थी लेकिन टीम इंडिया ने इतकतरफा तरीके से इस मुकाबले को जीत लिया.

इस हार के बाद पाकिस्तान के कोच मिकी आर्थर ने भारत के खिलाफ अपने बल्लेबाजों को दोषी ठहराते हुए कहा कि वे दबाव से नहीं निपट पाए. पाकिस्तान की शुरुआत काफी खराब रही और टीम ने तीन रन पर ही दो विकेट गंवा दिए और आखिर में पूरी टीम 162 रन पर ही ढेर हो गई.

आर्थर ने हार के बाद कहा, ‘हमने अपनी भूमिका से बाहर बल्लेबाजी की जो काफी निराशाजनक है. तीसरे ओवर में भुवनेश्वर कुमार को आगे बढ़कर खेलना इमाम उल हक की भूमिका नहीं है. उठाकर मारते हुए खेलना और कैच दे देना सरफराज (अहमद) की भूमिका नहीं है. हमारे पास एक्स-फैक्टर वाले खिलाड़ी हैं जिनकी भूमिका यह है.’ उन्होंने कहा, ‘दबाव इमाम पर हावी रहा. जैसा कि मैंने कहा वह अपनी भूमिका के इतर खेला, उसने आठ गेंद पर दो या ऐसे ही कुछ रन बनाए लेकिन फखर ने मेडन ओवर खेला था. उसने इसके तुरंत बाद गेंद को बाहर मारने का प्रयास किया लेकिन यह उसका विभाग नहीं है मुझे लगता है कि थोड़ा दबाव था.’

गेंदबाजों पास बचाव करने के लिए अधिक स्कोर नहीं था लेकिन आर्थर ने कहा कि वे इससे बेहतर प्रदर्शन कर सकते थे.

बहरहाल इस टूर्नामेंट में अब भारत और पाकिस्तान के बीच अगला मुकाबला रविवार को होगा और देखना होगा कि पाकिस्तान के बल्लेबाज इस हार से सबसे ले पाते हैं या नहीं.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi