S M L

Asia Cup 2018: कैसे पाकिस्तान की टीम बनी इतनी खतरनाक, कप्तान ने किया खुलासा...

पाकिस्तान को एशिया कप में खिताब का प्रबल दावेदार माना जा रहा है

Updated On: Sep 15, 2018 10:52 AM IST

FP Staff

0
Asia Cup 2018: कैसे पाकिस्तान की टीम बनी इतनी खतरनाक, कप्तान ने किया खुलासा...
Loading...

पिछले एक साल से पाकिस्तान की टीम वनडे क्रिकेट में जोरदार प्रदर्शन कर रही है. एशिया कप में भी पाकिस्तान को खिताब का मजबूत दावेदार माना जा रहा है. एशिया कप से पहले पाकिस्तान के कप्तान सरफराज अहमद ने खुलासा किया है कि कैसे उनकी टीम इतनी मजबूत बनी है.

पाकिस्तान के कप्तान सरफराज अहमद का मानना है कि चैंपियंस ट्रॉफी की जीत से पाकिस्तानी क्रिकेट में काफी बदलाव आया और इससे सीमित ओवरों में टीम को कुछ हद तक स्थिरता मिली.

पाकिस्तान पिछले एक साल से अच्छा प्रदर्शन कर रहा है और सरफराज ने कहा कि उनकी चयनसमिति के अध्यक्ष इंजमाम उल हक के साथ बातचीत और फिर उस पर अमल करने से काफी फायदा हुआ है.

सरफराज ने एशिया कप से पहले  के संवाददाता सम्मेलन में कहा, ‘मुझे चैंपियंस ट्रॉफी से पहले कप्तान बनाया गया था. हमारी टीम काफी युवा थी. मेरा काम युवा खिलाड़ियों में आत्मविश्वास भरना था और जिस तरह से हमने टूर्नामेंट जीता उससे हमारा काफी मनोबल बढ़ा.’

उन्होंने कहा, ‘चैंपियंस ट्रॉफी के बाद मैं मुख्य चयनकर्ता (इंजमाम) से मिला और उनसे कहा कि हम टीम में बहुत अधिक बदलाव नहीं चाहते हैं और इस तरह से स्थिरता आई. हमें फखर जमां, फहीम अशरफ, हसन अली जैसे कुछ बेहतरीन युवा खिलाड़ी मिले जिनके खेल में दिन प्रतिदिन सुधार हो रहा है. युवाओं के आने के बाद वनडे में हमारे प्रदर्शन में सुधार हुआ है.

(इनपुट भाषा)

0
Loading...

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
फिल्म Bazaar और Kaashi का Filmy Postmortem

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi