S M L

एशिया कप में पाकिस्तान के बशीर चाचा को धोनी ने दिया खास तोहफा!

पाकिस्तान के मोहम्मद बशीर ने पाकिस्तानी चैनल को दिए इंटरव्यू में दावा किया कि धोनी ने उन्हें खास तोहफा दिया

Updated On: Oct 09, 2018 04:30 PM IST

FP Staff

0
एशिया कप में पाकिस्तान के बशीर चाचा को धोनी ने दिया खास तोहफा!

पाकिस्तान क्रिकेट के सबसे बड़े फैन माने जाने वाले मोहम्मद बशीर या बशीर चाचा पूर्व भारतीय कप्तान महेंद्र सिंह धोनी के बड़े फैन हैं. यह बात सब जानते हैं लेकिन इस बार मोहम्मद बशीर ने इसे लेकर बड़ा खुलासा किया है.

पाकिस्तानी न्यूज चैनल को बयान देते हुए मोहम्मद बशीर ने खुलासा किया एशिया कप फाइनल से एक दिन पहले टीम इंडिया के विकेटकीपर एम एस धोनी उनके होटल के रूम में आए थे और उन्हें टीम इंडिया की जर्सी गिफ्ट की थी.

बशीर ने बयान दिया, 'रात 12 बजे कमरे की बेल बजती है, हयात होटल में. मैं दरवाजा खोलता हूं. सामने धोनी साहब खड़े हुए हैं. हम लोग एक ही फ्लोर पर थे. उन्होंने मुझे नया, ब्रैंड न्यू टीशर्ट दिया और कहा, आप ये टीशर्ट पहनना.' धोनी के इस गिफ्ट को पाकर चाचा शिकागो बड़े खुश हुए और वो बांग्लादेश के खिलाफ हुए फाइनल मैच में टीम इंडिया की जर्सी में भी नजर आए. फाइनल मैच टीम इंडिया ने आखिरी गेंद पर जीता था.

2011 वर्ल्ड कप के दौरान मोहाली में हुए भारत और पाकिस्तान के खिलाफ मैच में चाचा शिकागो के पास टिकट नहीं थे, जिसके बाद महेंद्र सिंह धोनी ने उन्हें सेमीफाइनल के टिकट दिलवाए थे. एशिया कप के दौरान चाचा शिकागो ने सचिन के सबसे बड़े फैन सुधीर गौतम की मदद की थी. चाचा शिकागो ने सुधीर के लिए न सिर्फ मैच की टिकट खरीदी, बल्कि दुबई आने-जाने का रिटर्न फ्लाइट टिकट भी बुक करवाया.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
#MeToo पर Neha Dhupia

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi