S M L

Asia Cup 2018: मैच के बाद भी दिखा 'कप्तान' धोनी का वही पुराना जलवा...

भारत अफगानिस्तान मुकाबले में धोनी -कार्तिक बने खराब अंपायरिंग की शिकार

Updated On: Sep 26, 2018 01:49 PM IST

FP Staff

0
Asia Cup 2018: मैच के बाद भी दिखा 'कप्तान' धोनी का वही पुराना जलवा...

भारत और अफगानिस्तान के बीच एशिया कप  के मुकाबले में लंबे वक्त के बाद ‘कप्तान’  धोनी की वापसी हुई तो मैदान के बाहर उनका वही जलवा दखने को मिला जिसके लिए वह जाने जाते हैं.

दरअसल इस मैच में धोनी को को गलत आउट दिया गया था और उन्हें ही नहीं बल्कि दिनेश कार्तिक भी अंपायर के गलत फैसले क शिकार बने थे. मैच के बाद जब कप्तान धोनी के इस बारे में पूछा गया तो उन्होंने अपने चिरपरिचित अंदाज में अंपायरों पर ऐसा कटाक्ष किया जिसने उनकी कप्तानी के पुराने दिनों की याद दिला दी.

अंपायरों की गलतियों पर अपने विशेष अंदाज में कटाक्ष करते हुए महेंद्र सिंह धोनी ने कहा कि वह इस बारे में टिप्पणी करके जुर्माना नहीं भरना चाहते हैं.

धोनी और दिनेश कार्तिक को मैदानी अंपायरों - वेस्टइंडीज के ग्रेगरी ब्रेथवेट और बांग्लादेश के अनीसुर रहमान ने पगबाधा आउट दिया. टीवी रीप्ले से हालांकि साफ लग रहा था कि दोनों मौकों पर गेंद विकेट पर नहीं लग रही थी.

धोनी को कामचलाऊ ऑफ स्पिनर जावेद अहमदी ने आउट किया और तब लग रहा था कि गेंद स्टंप के ऊपर से जा रही थी. कार्तिक को मोहम्मद नबी की गेंद पर पगबाधा आउट देना तो सबसे बड़ी गलती थी क्योंकि तब गेंद लेग स्टंप से काफी बाहर जा रही थी. धोनी ने मैच के बाद कहा, ‘एक दो खिलाड़ी रन आउट हो गये और कुछ अन्य चीजें हैं जिन पर हम बात नहीं कर सकते हैं क्योंकि इसके लिये मैं जुर्माना नहीं भरना चाहता हूं.’

अंपायरों के फैसले की सार्वजनिक आलोचना करने पर आईसीसी जुर्माना लगा सकती है और इसलिए धोनी ने टिप्पणी करने में सतर्कता बरती.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
#MeToo पर Neha Dhupia

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi