S M L

Asia cup 2018, India vs Bangladesh: वापसी के बाद बोले जडेजा, किसी को कुछ साबित करने की जरूरत नहीं

करीब 15 माह बाद वनडे टीम में वापसी करने वाले जडेजा ने बांग्‍लादेश के खिलाफ 4 विकेट लिए

Updated On: Sep 22, 2018 01:37 PM IST

Bhasha

0
Asia cup 2018, India vs Bangladesh: वापसी के बाद बोले जडेजा, किसी को कुछ साबित करने की जरूरत नहीं

बांग्‍लादेश के खिलाफ भारत की जीत में अहम भूमिका निभाने मैन ऑफ द मैच रविन्‍द्र जडेजा ने कहा कि वह भारतीय टीम में इस वापसी को हमेशा याद रखेंगे, क्योंकि वह इस बार काफी लंबे समय तक बाहर रहे, लेकिन साथ ही उनका कहना है कि उन्हें किसी को कुछ साबित करने की जरूरत नहीं है. एशिया कप के सुपर फोर के मुकाबले में बांग्‍लादेश के खिलाफ मैच से करीब 15 माह बाद टीम में वापसी करने वाले जडेजा ने इस मैच में 29 रन देकर 4 विकेट लिए.

जडेजा ने मैच के बाद कहा कि मैं हमेशा इस वापसी को याद रखूंगा, क्योंकि मैंने करीब 480 दिन के बाद भारतीय टीम में वापसी की है. इससे पहले मैं इतने ज्यादा लंबे समय तक बाहर नहीं रहा था. इसके बाद उन्‍होंने कहा कि मुझे किसी को कुछ साबित नहीं करना. मुझे अपने कौशल को और निखारने की जरूरत है. मुझे किसी को यह दिखाने की जरूरत नहीं है कि मैं क्या कर सकता हूं. मुझे खुद को ही चुनौती देने की आवश्यकता है.

वर्ष 2019 विश्व कप के लिए एक साल से भी कम समय बचा है, उन्होंने अपनी काबिलियत से चयनकर्ताओं को सही समय पर प्रभावित किया. हालांकि उनका कहना है कि वह ज्यादा आगे के बारे में नहीं सोच रहे हैं. उन्होंने कहा कि विश्व कप में अभी कुछ समय है. हमें उससे पहले काफी मैच खेलने हैं और मैं अभी से कुछ भी टिप्पणी नहीं कर सकता. मेरा लक्ष्य है कि मुझे जब भी मौका मिले मैं आज जैसा ही प्रदर्शन करूं.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
#MeToo पर Neha Dhupia

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi