S M L

Asia cup 2018, India vs Bangladesh Final: आखिर 'कैप्‍टन कूल' ने क्‍यों लिया 'एंग्री मैन' का अवतार

जडेजा ने ओवर में धोनी काफी नाराज दिखे

Updated On: Sep 28, 2018 07:39 PM IST

FP Staff

0
Asia cup 2018, India vs Bangladesh Final: आखिर 'कैप्‍टन कूल' ने क्‍यों लिया 'एंग्री मैन' का अवतार

महेन्‍द्र सिंह धोनी को हमेशा दो चीजों के लिए सबसे ज्‍यादा जाना जाता है. एक रिव्‍यू के मामले में और दूसरा दबाव में भी कूल रहने के मामले में, लेकिन बांग्‍लादेश के खिलाफ एशिया कप के फाइनल मुकाबले में कैप्‍टन कूल माही एंग्री मैन के अवतार में नजर आए.

दरअसल  बल्‍लेबाजी करने उतरी बांग्‍लादेश ने भारतीय टीम के उम्‍मीद के विपरीत शुरुआत की. लिटन दास और मेहदी हसन की जोड़ी ने मिलकर बिना किसी नुकसान ने 120 बना दिए. लिटन दास हर गेंदबाज की जमकर धुनाई कर रहे थे, उनकी बल्‍लेबाजी देखकर ऐसा लग रहा था जैसे वह वनडे क्रिकेट नहीं, बल्कि टी20 क्रिकेट खेल रहे हो और उनकी शुरुआती 15 ओवर में बांग्‍लादेशी टीम का रन रेट भी 6 से 8 के बीच रहा. सभी भारतीय गेंदबाज लिटन से आगे फेल साबित हो रहे थे. ऐसे में रविन्‍द्र जडेजा ने लिटन को अपने जाल ने फंसाने का मौका बनाया, जिसमें लिटन लगभग फंस भी गए थे, लेकिन युजवेंद्र चहल की गलती के कारण वह उस जाल में फंस कर निकल गए और इसके बाद शतक जड़ दिया.

जडेजा के 11 ओवर की तीसरी गेंद पर लिटन ने स्‍लोग स्विप लगाने की कोशिश कर रहे थे और उनके बल्‍ले का बाहरी किनारा लग गया, गेंद मिड विकेट की ओर गई, जहां चहल इंतजार कर रहे थे, चहल थोड़ा पीछे की ओर आए और दोनों हाथों से कैच लपकना चाहा, लेकिन गेंद उनकी उंगलियों को छूते हुए आगे निकल गई. चहल के हाथों से इस तरह कैच छूटने के बाद कप्‍तान रोहित शर्मा के मुकाबले महेन्‍द्र सिंह धोनी काफी नाखुश दिखे और उतने ही नाराज दिखे. वह एकटक चहल को देखते ही रहे.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi