S M L

Asia Cup 2018: गांगुली की नजर में विराट कोहली के बिना भी टीम इंडिया काफी मजबूत है

गांगुली ने कहा, ‘कोहली की गैरमौजूदगी से कोई खास असर नहीं पड़ेगा, टीम बेहतर है. पाकिस्तान ने भी अपने प्रदर्शन में सुधार किया है.’

Updated On: Sep 17, 2018 10:31 PM IST

Bhasha

0
Asia Cup 2018:  गांगुली की नजर में विराट कोहली के बिना भी टीम इंडिया काफी मजबूत है

पूर्व कप्तान सौरव गांगुली ने सोमवार को कहा कि भारतीय टीम काफी अच्छी है और नियमित कप्तान विराट कोहली की गैरमौजूदगी से एशिया कप क्रिकेट टूर्नामेंट में पाकिस्तान के खिलाफ मैच में कोई खास असर नहीं पड़ेगा.

एशिया कप में दोनों चिर-प्रतिद्वंद्वी टीमों के बीच बुधवार को मैच खेला जाएगा. इससे पहले इस प्रतियोगिता में दोनों देशों के बीच 12 मैच खेले गए है जिसमें जीत-हार का रिकॉर्ड 6-5 से भारत के पक्ष में है. पिछली बार दोनों टीमों का सामना चैंपियंस ट्रॉफी के फाइनल में हुआ था जहां पाकिस्तान ने भारत को 180 रन से हराया था.

गांगुली ने कोलकाता में एक कार्यक्रम के इतर कहा कि दुबई में खेले जाने वाले मैच में दोनों टीमें जीत की बराबर दावेदार होंगी. गांगुली ने कहा, ‘कोहली की गैरमौजूदगी से कोई खास असर नहीं पड़ेगा, टीम बेहतर है. पाकिस्तान ने भी अपने प्रदर्शन में सुधार किया है.’

भारत एशिया कप टूर्नामेंट में सबसे सफल टीम है जिसने इस खिताब को छह बार जीता है जबकि पाकिस्तान दो बार इसका चैंपियन बना है. कोहली की गैरमौजूदगी में रोहित शर्मा भारतीय टीम का नेतृत्व करेंगे. इंग्लैंड दौरे के बाद कोहली को विश्राम दिया गया है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi