S M L

Asia Cup 2018: रवींद्र जडेजा पर फिदा हो गए कप्तान रोहित

हार्दिक पांड्या के चोटिल होने के बाद रवींद्र जडेजा को 15 महीने बाद मिली थी टीम इंडिया में एंट्री

Updated On: Sep 29, 2018 02:38 PM IST

FP Staff

0
Asia Cup 2018: रवींद्र जडेजा पर फिदा हो गए कप्तान रोहित

टीम इंडिया के सातवीं बार एशिया कप चैंपियन बनने में यूं तो हर खिलाड़ी ने कुछ ना कुछ योगदान दिया है लेकिन एक खिलाड़ी ऐसा भी था जिसे बीच टूर्नामेंट यूएई में टीम इंडिया में शामिल होने के लिए भेजा गया था. हार्दिक पांड्या के चोटिल होने के बाद रवींद्र जडेजा को टीम का हिस्सा बनाया गया.

वनडे टीम से एक से भी ज्यादा साल तक बाहर रहने वाले रवींद्र जडेजा ने एशिया कप में शानदार वापसी की और इस टूर्नामेंट में  भारत के कप्तान रोहित शर्मा को लगता है कि इस ऑल राउंडर ने अपने प्रदर्शन से खुद को साबित किया है.

रोहित ने कहा कि जडेजा ने वापसी करने की भूख दिखाते हुए मिले मौकों का पूरा फायदा उठाया जबकि वह करीब 15 महीने तक सफेद गेंद के क्रिकेट से बाहर रहे. रोहित ने जडेजा की तारीफ करते हुए कहा, ‘जब आप टीम से बाहर होते हो तो आपके अंदर खुद को साबित करने की भूख रहती है और आप किसी अन्य को साबित करने के बजाय खुद को साबित करना चाहते हों.’ उन्होंने कहा, ‘मुझे लगता है कि उन्होंने इस टूर्नामेंट में खुद को साबित किया है कि वह वह पहले से ज्यादा बेहतर हो गया है उनकी गेंदबाजी, बल्लेबाजी और क्षेत्ररक्षण क्षमता टीम के लिये काफी अहम हैं.’

(Input- PTI)

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi