S M L

Asia Cup 2018: रोहित शर्मा ने ठोका टीम इंडिया की परमानेंट कप्तानी का दावा!

विराट कोहली की गैरमौजूदगी में कप्तान बनाए रोहित की कप्तानी में टीम इंडिया ने एशिया कप में एक भी मुकाबला नहीं गंवाया

Updated On: Sep 29, 2018 03:47 PM IST

FP Staff

0
Asia Cup 2018:  रोहित शर्मा ने ठोका टीम इंडिया की परमानेंट कप्तानी का दावा!

एशिया कप में टीम इंडिया के लिए जोरदार प्रदर्शन करने के साथ साथ अपनी कप्तानी में अच्छी छाप छोड़ने वाले रोहित शर्मा ने अपरोक्ष रूप से स्थायी कप्तानी का दावा ठोक दिया है. एशिया कप जीतने के बाद रोहित का कहना है कि वह टीम के परमानेंट कप्तान बनने के लिए भी तैयार हैं.

रोहित के नेतृत्व में भारत ने कई देशों वाले दो टूर्नामेंट - श्रीलंका में टी20 ट्राइंगुलर टूर्नामेंट और अब एशिया कप 50 ओवर के टूर्नामेंट - में जीत हासिल की है.

तीन बार की आईपीएल विजेता टीम मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित से जब पूछा गया कि क्या वह भविष्य में लंबे समय की कप्तानी के लिये तैयार हैं तो उन्होंने मुस्कुराते हुए कहा, ‘निश्चित रूप से, हमने हाल में जीत दर्ज की इसलिये मैं निश्चित तौर पर कप्तानी के लिये तैयार हूं. जब भी मौका मिलेगा मैं तैयार रहूंगा.’

दरअलसल रोहित को विराट कोहली की गैरमौजूदगी में टीम इंडिया की कप्तान सौंपी गई थी. विराट कोहली खेल की तीनों फॉर्मेट्स में टीम के स्थायी कप्तान हैं लेकिन इंग्लैंड दौरे के बाद उन्हें आराम दिया गया था और उनकी जगह रोहित टीम के कपतन चुने गए. रोहित की कप्तानी में भारत ने एशिया कप में एक भी मुकाबला नहीं गंवाया और अपने बल्ले से भी उन्होंने शानदार प्रदर्शन किया. अब देखना होगा कि बीसीसीआई रोहित के इस दावे पर क्या रुख अपनाती है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi